India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

20 दिन के अंदर घर में मचा मौत का तांडव, हुई 5 लोगों की मौत

08:38 AM Oct 19, 2023 IST
Advertisement

महाराष्ट्र के गढ़चिरौली जिले से एक रोंगटे खड़े कर देने वाली घटनाएं सामने आई है इसको सुनकर आपका दिल दहल जाएगा। जी हां यह घटना उस घर की है जहां 20 दिन के अंदर पांच लोग बदले का शिकार बन गए और मौत के घाट उतर गए। तो वहीं तीन सदस्य अभी भी इस मौत के सदमे को बर्दाश्त नहीं कर पाए जिस कारण वह अस्पताल में भर्ती है।

सभी सदस्यों में एक जैसे लक्षण

हैरान कर देने वाली बात तो यह है कि सभी सदस्यों के हालातो में और बीमारी में एक जैसे ही लक्षण नजर आए थे। जहां उनके शरीर में दर्द होता था तो वही बोलने में भी दिक्कत होती थी साथ होंठ काले पड़ रहे थे इस मामले ने पुलिस के भी होश उड़ा दिए पुलिस ने कई टीमें बनाई है और झारखंड से लेकर तेलंगाना तक अपने नेटवर्क को एक्टिव कर दिया फिर जो सच्चाई सामने निकल कर आए वह बेहद हैरान कर देने वाली थी।

क्या था पूरा मामला ?

दरअसल गढ़चिरौली जिले के अहेरी तहसील के महागाव में शंकर पीरु कुंभारे अपने परिवार के साथ रहते थे जहां अचानक शंकर अपनी परिवार की चार अन्य सदस्य के साथ बीमार हो गए वहीं 20 सितंबर के दिन शंकर उसकी पत्नी विजया कुमारी की अचानक तबीयत खराब हो गई। फिर धीरे-धीरे करके घर के पांचो सदस्य की मौत हो गई। शंकर का सबसे बड़ा बेटा सागर दिल्ली में रहता था जैसे ही उसे इस घटना के बारे में जानकारी मिली वह तुरंत चंद्रपुर गया इसके बाद जब वह दिल्ली लौटा तो उसकी तबीयत खराब हो गई और इलाज के सिलसिले में वह भी अस्पताल में भर्ती है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट की माने सभी व्यक्तियों के रिपोर्ट में एक ही लक्षण पाए थे और फिर पता चला कि सभी को आर्सेनिक जहर दिया गया था। जो की गांधहीन और रंगहीन होता है। पुलिस के गुप्तचरों से मिल जानकारी के मुताबिक शंकर कुंभारी की बहू संघमित्रा कुंभारे और साले की पत्नी रोजा रामटेके को हिरासत में लिया गया है क्योंकि इन्होंने ही इस मौत की साजिश रची थी।

Advertisement
Next Article