खट्टर सरकार को उखाड़ फेंको : हुड्डा

गुरुग्राम : हरियाणा प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष एवं सांसद कुमारी सैलजा और पूर्व मुख्यमंत्री व हरियाणा कांग्रेस विधायक दल के नेता चौ. भूपेन्द्र सिंह हुड्डा द्वारा रविवार से पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ वार्तालाप करने की श्रंखला में पहला कार्यकर्ता सम्मेलन आज गुड़गांव में आयोजित किया गया। दोनों नेताओं ने पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ आगामी विधानसभा चुनावों के लिए पार्टी की रणनीति को सांझा किया। इस कार्यकर्ता स मेलन में गुड़गांव लोक सभा निर्वाचन क्षेत्र के सभी 9 विधान सभा हलकों के नेताओं व कार्यकर्ताओं ने भाग लिया। 

कार्यकर्ताओं का संबोधित करते हुए कुमारी सैलजा ने कहा कि श्रीमती सोनिया गांधी व श्री राहुल गांधी के नेतृत्व में हरियाणा में कांग्रेस पार्टी एकजुट होकर कार्यरत्त है। राज्य की भाजपा सरकार की उल्टी गिनती शुरू हो गई है क्योंकि भाजपा के पांच साल के कुशासन से राज्य के लोग मुक्ति चाहते हैं। उन्होंने कहा कि पिछले पांच सालों में हरियाणा में विकास का कोई भी कार्य नहीं हुआ है। उन्होंने कहा कि गुड़गांव का विकास प्रथम प्रधानमंत्री पंडित जवाहरलाल नेहरू के कार्यकाल से शुरू हुआ था परंतु भाजपा सरकार ने इसे उजाड़ने में कोई कसर बाकी नहीं छोड़ी। 

इस शहर की लगभग तीन सौ औद्योगिक इकाईयां बंद हो चुकी हैं जिसके कारण बेरोजगारी में बेतहाशा वृद्धि हुई है। कुमारी सैलजा ने कहा कि भू-माफिया पर नियंत्रण न होने के कारण अरावली पहाडिय़ों की जमीन की लूट-खसूट जारी है। भाजपा सरकार ने गुड़गांव को स्मार्ट सिटी बनाने की बात तो की परंतु इस शहर में कोई ऐसा काम नहीं हुआ जिससे यह सिटी स्मार्ट सिटी बन सके। कार्यकर्ता सम्मेलन में अन्य नेताओं ने भी अपने विचार रखे और संकल्प लिया कि जन-विरोधी खट्टर सरकार को उखड़ फेंकेगे और कांग्रेस पार्टी को फिर सत्ता में लायेंगे।
Tags : Chhattisgarh,Congress,Raipur,रमन सरकार,Raman Sarkar,Tribal Department,Pathargarh agitation ,government,Khattar,Bhupendra Singh Hooda,activist conference,party workers,talks,Gurgaon