SC के फैसले पर ओवैसी बोले- हमें खैरात में नहीं चाहिए 5 एकड़ जमीन

अयोध्या मामले पर आए सुप्रीम कोर्ट के ऐतिहासिक फैसले पर ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (एआईएमआईएम) के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने सवाल उठाते हुए कहा कि सुप्रीम कोर्ट सबसे बड़ा है, पर अचूक नहीं। ओवैसी ने कहा कि मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड की तरह वह भी फैसले से संतुष्ट नहीं सुप्रीम कोर्ट वास्तव में सर्वोच्च है लेकिन अचूक नहीं है। 

फैसले के बाद मोहन भागवत बोले- अयोध्या में सभी मिलकर बनाएंगे राम मंदिर 

हमें संविधान पर पूरा भरोसा है, हम अपने हक के लिए लड़ रहे थे, हिन्दुस्तान का मुसलमान इतना गिरा नहीं है कि वो 5 एकड़ की जमीन भीख लेंगे। हम ऐसे ही मांगने चले जाएंगे तो हमें इससे ज्यादा जमीन मिल जाएगी। जमीन खैरात नहीं चाहिए। हमें किसी से भीख की जरूरत नहीं है।

हमें इस 5 एकड़ भूमि के प्रस्ताव को अस्वीकार करना चाहिए उन्होंने आगे कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा की कांग्रेस ने अपना असली रंग दिखा दिया है, लेकिन कांग्रेस पार्टी के धोखेबाज और पाखंडियों के लिए, मूर्तियों को 1949 में नहीं रखा गया होगा, अगर राजीव गांधी द्वारा ताले नहीं खोले जाते, तो मस्जिद अब भी होती, नरसिम्हा राव ने अपने कर्तव्यों का निर्वहन किया होता जो अब भी मस्जिद होते। 

Tags : Narendra Modi,कांग्रेस,Congress,नरेंद्र मोदी,राहुल गांधी,Rahul Gandhi,punjabkesri ,Owaisi,SC,land,Muslim Personal Law Board,Supreme Court