+

बुमराह की वाइफ संजना गणेशन ने शेयर की हनीमून की ग्लैमरस तस्वीर, पति ने किया ऐसा कमेंट

जसप्रीत बुमराह शादी के बाद एक बार फिर से वापसी करने को तैयार हैं। फिलहाल बुमराह टे्रनिंग के लिए मुंबई इंडियंस के साथ जुड़ चुके हैं।
बुमराह की वाइफ संजना गणेशन ने शेयर की हनीमून की  ग्लैमरस तस्वीर, पति ने किया ऐसा कमेंट
जसप्रीत बुमराह शादी के बाद एक बार फिर से वापसी करने को तैयार हैं। फिलहाल बुमराह ट्रेनिंग के लिए मुंबई इंडियंस के साथ जुड़ चुके हैं। पिछले महीने बुमराह और संजना गणेशन शादी के बंधने में बंधे थे। दरअसल 9 अप्रैल से टी20 लीग शुरू होने वाली है। ऐसे में मुंबई इंडियंस और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरू के बीच पहला मुकाबला खेला जाना है। 


संजना गणेशन ने अपने हनीमून की इस तस्वीर को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए लिखा,जीवन भर की यादें और फिर कुछ। इसके बाद जसप्रीत बुमराह ने वाइफ की इस तस्वीर पर बेहद मजेदार कमेंट किया,उन्होंने लिखा-यह फोटो खींचने वाला व्यक्ति वास्वत में अच्छा है। इसके अलावा फैंस ने भी इस फोटो पर दोनों को खूब बधाई दी है। 


बता दें बुमराह ने इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज के वक्त निजी कारणों से हटने का फैसला किया था। जिसके बाद उनकी शादी की खबरें सामने आई थीं। बुमराह और संजना ने 15 मार्च को गोवा में एक निजी समारोह में शादी की थी और फिर गुरुद्वारे में इनकी अनंत कारज की रस्म हुई थी।  वहीं कोरोना महामारी की वजह से इस कपल की शादी में चुनिंदा 20 मेहमान ही शामिल हुए थे


संजना शादी के चंद दिनों बाद ही काम पर लौट आई है। वह भारत और इंग्लैंड के बीच दूसरे वनडे के  वक्त स्टार स्पोट्र्स के प्री मैच शो क्रिकेट लाइव में वीवीएस लक्ष्मण और इरफान पठान के साथ दिखाई दी थी। इसके अलावा संजना गणेशन आईपीएल के दौरान केकेआर डायरीज नाम के शो की भी होस्ट रह चुकी हैं। वह 2016 में कोलकात नाइटराइडर्स के साथ जुड़ी थीं और नाइट क्लब नाम का शो होस्ट करती थीं।



2016 में इंटरनेशनल क्रिकेट में डेब्यू करने वाले बुमराह को इंग्लैंड के खिलाफ टी-20 सीरीज के लिए भी आराम दिया गया और फिर इंग्लैंड के खिलाफ होने वाली वनडे सीरीज से भी बाहर रखा। बता दें, बुमराह अब तक 19 टेस्ट, 67 वनडे और 49 टी-20 इंटरनेशनल मैच खेल चुके हैं।
facebook twitter instagram