+

अपने नाम कंगना रनौत का ट्वीट देख कांप उठी पगलैट एक्ट्रेस सान्या मल्होत्रा

हाल ही में दंगल गर्ल सान्या मल्होत्रा की फिल्म 'पगलैट' रिलीज़ हुई है। जिसके बाद से एक्ट्रेस इस फिल्म को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं। ऐसे में बॉलीवुड की पंगा क्वीन कंगना रनौत ने भी उनके लिए ट्वीट किया। कंगना ने सान्या की तारीफ की थी लेकिन सान्या ने बताया कि उनका ट्वीट पढ़ते वक्त उनके हाथ कांप रहे थे।
अपने नाम कंगना रनौत का ट्वीट देख कांप उठी पगलैट एक्ट्रेस सान्या मल्होत्रा

हाल ही में दंगल गर्ल सान्या मल्होत्रा की फिल्म 'पगलैट' रिलीज़ हुई है। जिसके बाद से एक्ट्रेस इस फिल्म को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं। वैसे तो इस फिल्म को लेकर सान्या खूब तारीफे बटोर रही है। लेकिन इसी बीच कुछ ऐसा हुआ जिससे वो इतना डर गयी कि उनके हाथ कांपने लगे। दरअसल, सान्या मल्होत्रा की हर तरफ तारीफ हो रही है। ऐसे में बॉलीवुड की पंगा क्वीन कंगना रनौत ने भी उनके लिए ट्वीट किया। कंगना ने सान्या की तारीफ की थी लेकिन सान्या ने बताया कि उनका ट्वीट पढ़ते वक्त उनके हाथ कांप रहे थे। 



मीडिया से बातचीत में सान्या ने बताया, वो इंडस्ट्री में मेरी सीनियर हैं और ना सिर्फ 'दंगल' के दौरान, मैं हर इंटरव्यू में कहती रही हूं कि मैं उनकी बहुत बड़ी फैन हूं। वो काफी इंस्पायरिंग हैं। उन्होंने ट्विटर पर मेरी तारीफ की, ये मेरे और मेरे परिवार के लिए बहुत बड़ी न्यूज़ है। जब मैं वो ट्वीट पढ़ रही थी तो मेरे हाथ कांप रहे थे। मुझे यकीन नहीं हो रहा था। मैं उनकी बहुत आभारी हूं।



आपको बता दे, कंगना ने इस ट्वीट में लिखा था- "वो बहुत अच्छी हैं... मुझे खुशी है कि लोग उनके टैलेंट को पहचान रहे हैं, मैंने सुना है कि पगलैट काफी पसंद की जा रही है... तुम्हारे लिए बहुत खुश हूं सान्या। तुम हर चीज और इससे कहीं ज्यादा डिजर्व करती हो... ढेर सारा प्यार।"


सान्या के मुताबिक, इससे बड़ा कॉम्प्लिमेंट उनके लिए कुछ नहीं हो सकता था। सान्या ने बताया कि वो कंगना की बहुत बड़ी फैन हैं और उनका पूरा परिवार भी। वही फिल्म की बात करे तो 'पगलैट' में उन्होंने संध्या का रोल निभाया है जो कि कम उम्र की विधवा है। उनकी एक्टिंग की काफी तारीफ हो रही है।

facebook twitter instagram