+

आदित्य नारायण का शादी में फट गया था पजामा, शेयर किया मज़ेदार किस्सा

शादी के दौरान आदित्य नारायण का पजामा फट गया था तो ऐसे में उन्हें अपने एक दोस्त की मदद लेनी पड़ी। आदित्य, श्वेता के साथ शादी करने से पहले उनके साथ 11 साल तक रिलेशन में रहे। उनका कहना है कि श्वेता से शादी करना सपना सच होने जैसा है।
आदित्य नारायण का शादी में फट गया था पजामा, शेयर किया मज़ेदार किस्सा
बॉलीवुड सिंगर आदित्य नारायण ने हाल ही में अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड श्वेता अग्रवाल के साथ शादी की है। कई दिनों से उनकी शादी की फोटोज सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। हर जगह बस आदित्य की शादी की ही चर्चा है। ऐसे में अब आदित्य की शादी से जुड़ा एक ख़ास किस्सा सामने आया है।   


आदित्य ने शादी के दौरान का एक फनी किस्सा शेयर किया है जिसे जानकर आपकी भी हंसी छूट जाएगी। दरअसल, शादी के दौरान आदित्य नारायण का पजामा फट गया था तो ऐसे में उन्हें अपने एक दोस्त की मदद लेनी पड़ी। 


मीडिया से बातचीत के दौरान आदित्य से पूछा गया शादी के दौरान आपका सबसे यादगार पल कौन-सा रहा? इसके जवाब में उन्होंने कहा, ''मुझे मेरे दोस्त का पजामा पहनना पड़ा था। जब श्ववेता को वरमाला पहनाने के लिए मुझे उठाया गया तो मेरा पजामा फट गया था। ऐसे में फेरों के लिए मुझे दोस्त से उनका पजामा मांगना पड़ा। शुक्र है कि मेरी और मेरे दोस्त की कद-काठी एक जैसी है।''


बता दें कि आदित्य, श्वेता के साथ शादी करने से पहले उनके साथ 11 साल तक रिलेशन में रहे। उनका कहना है कि श्वेता से शादी करना सपना सच होने जैसा है। आदित्य ने कहा, ''श्वेता और मै शादीशुदा है ये ख्वाब जैसा महसूस होता है। ये एक सपने जैसा है, जो सच हो गया। मैं श्वेता के सिवाय किसी और के साथ अपनी लाइफ बिताने के बारे में सोच भी नहीं सकता हूं। उन्होंने मुझे एक अच्छा इंसान बनने में मदद की है। श्वेता वो शख्स है जिनके साथ में मैं वो होता हूं जो कि मैं हूं।''
बॉलीवुड केसरी :
facebook twitter instagram