+

पाकिस्तान : 60 साल के युवक को हुआ प्यार! 20 वर्षीय लड़की के साथ किया ILU-ILU

पाकिस्तान में एक के बाद एक अनोखी लव स्टोरी सुनने में आती रहती है। इसी बीच एक और लव स्टोरी देखने को मिली है। पाकिस्तान की कॉस्‍मेटिक की दुकान के मालिक 60 वर्षीय अशरफ अली एक 20 साल की अंबर लड़की को अपना दिल दे बैठे।
पाकिस्तान : 60 साल के युवक को हुआ प्यार! 20 वर्षीय लड़की के साथ किया ILU-ILU
पाकिस्तान में एक के बाद एक अनोखी लव स्टोरी सुनने में आती रहती है। इसी बीच एक और लव स्टोरी देखने को मिली है। पाकिस्तान की कॉस्‍मेटिक की दुकान के मालिक 60 वर्षीय अशरफ अली एक 20 साल की अंबर लड़की को अपना दिल दे बैठे। बाद में दोनों ने लव मैरिज कर ली। लव स्टोरी की शुरुआत में दोनों को बहुत कठनाईयोँ का सामना करना पड़ा मगर अंत में जीत प्यार की हुई।
शादीशुदा जोड़े की उम्र में 40 साल का अंतर 
बता दे की अंबर के परिवार ने अशरफ की उम्र के कारण शादी पर ऐतराज जताया, लेकिन बाद में उन्हें प्यार के झुकना हे पड़ा।  अशरफ और अंबर की लव स्‍टोरी का वीडियो यूट्यूब पर वायरल हो रहा है। 
पाकिस्तान में रहने वाले इस शादीशुदा जोड़े की उम्र में 40 साल का अंतर है। 60 वर्षीय अशरफ अली की कॉस्मेटिक की दुकान कोरोना काल में बंद हो गई थी। अंबर इस दुकान पर लिपस्टिक, पाउडर, परफ्यूम, आईलाइनर खरीदने आती थी। अशरफ के मुताबिक- जब अंबर दुकान पर आती थी तो उसे मैं पसंद आ गया जिसके बाद सिलसिला आगे बढ़ा।
मोहब्‍बत किसी भी उम्र में हो सकती है
दरअसल, अशरफ सभी भाई -बहनों में वह सबसे बड़े है। अपने भाई-बेहनो की शादी अशरफ अपने हाथो से करवाई है। बस अशरफ की ही शादी रह गई थी ।  इसी दौरान अंबर दुकान पर आईं तो तो उन्‍हें काफी अच्‍छी लगी। 
अशरफ अली ने अनुसार अंबर ने ही उन्हें प्रपोज़ किया जिसके बाद उन्हें बहुत ख़ुशी हुई और उन्होंने बताया कि यह बहुत बड़ी बात थी। अशरफ अली से जब उम्र के अंतर के बारे में पूछा गया तो उन्‍होंने कहा कि जब मोहब्‍बत होती है तो यह सब चीजें मायने नहीं रखती हैं।  लोगों को अजीब लग सकता है पर मोहब्‍बत किसी भी उम्र में हो सकती है। 
facebook twitter instagram