+

बलूचिस्तान में पाकिस्तान आर्मी का हेलीकाप्टर क्रैश, 2 मेजर समेत 6 सैन्य कर्मी शहीद

पाकिस्तान के पश्चिमी प्रान्त बलूचिस्तान में पाक आर्मी का एक हेलीकाप्टर दुर्घटनाग्रस्त हो गया। हादसे में 2 मेजर समेत 6 सैन्य कर्मियों की मौत हो गई।
बलूचिस्तान में पाकिस्तान आर्मी का हेलीकाप्टर क्रैश, 2 मेजर समेत 6 सैन्य कर्मी शहीद
पाकिस्तान के पश्चिमी प्रान्त बलूचिस्तान में पाक आर्मी का एक हेलीकाप्टर दुर्घटनाग्रस्त हो गया। हादसे में 2 मेजर समेत 6 सैन्य कर्मियों की मौत हो गई। जियो न्यूज के मुताबिक, हादसा कल देर रात हरनाई जिले के खोस्त शहर के पास हुई। रिपोर्ट के मुताबिक, हेलीकॉप्टर में दो पायलट भी सवार थे, जो अपनी जान बचाने में कामयाब हुए। 
पाकिस्तानी पत्रकार ने ट्वीट कर हादसे की जानकारी देते हुए लिखा कि बेहद दुर्भाग्यपूर्ण और दुखद खबर। बलूचिस्तान से एक और हेलिकॉप्टर दुर्घटना की खबर आ रही है। हादसे के शिकार हेलिकॉप्टर में दो मेजर और 3 एसएसजी कमांडो समेत 6 लोग सवार थे। सभी की मौत हो गई है।

PAK: पीएम शहबाज शरीफ ने कहा- रूस से गेहूं आयात कर सकता है पाकिस्तान, जानें वजह

सेना के जनसंपर्क विंग ने एक बयान में कहा बलूचिस्तान प्रांत में हरनाई के पास एक उड़ान मिशन के दौरान हेलीकॉप्टर दुर्घटनाग्रस्त हो गया। हालांकि अभी तक दुर्घटना का कोई कारण सामने नहीं आया है। इससे पहले अगस्त में, क्वेटा कोर के कमांडर लेफ्टिनेंट जनरल सरफराज अली और पांच अन्य को लेकर पाकिस्तान सेना का एक हेलीकॉप्टर बलूचिस्तान के लासबेला इलाके में दुर्घटनाग्रस्त हो गया था।




facebook twitter instagram