पाकिस्तान के इस क्रिकेटर पर World Cup से पहले टूटा दुखों का पहाड़, कैंसर से हुई बेटी की मौत

पाकिस्तान क्रिकेट टीम के बल्लेबाज आसिफ अली के परिवार के ऊपर दुखों का पहाड़ टूट गया है। दरसअल आसिफ अली की 2 साल की बेटी की कैंसर से मौत हो गई है। आसिफ की बेटी नूर फातिमा को चौथी स्टेज का कैंसर था और उसका इलाज अमेरिका के एक अस्पताल में चल रहा था जहां उसकी मौत हो गई।

जिस समय नूर फातिमा की मौत हुई उस समय आसिफ अली पाकिस्तान टीम के साथ इंग्लैंड दौर पर थे। इंग्लैंड दौरे को आसिफ अली बीच में छोड़कर पाकिस्तान वापस आ गए हैं।

पाकिस्तान के इस क्रिकेटर की बेटी की हो गई मौत

इस्लामाबाद यूनाइटेड ने बीते रविवार को अपने अधिकारिक ट्विटर हैंडल पर इस खबर की जानकारी देते हुए शौक जताया। इस्लामाबाद यूनाइटेड ने ट्वीट करते हुए लिखा, आसिफ अली की बेटी की मृत्यु पर आईएसएलयू परिवार अपना शोक व्यक्त करता है। आसिफ और उनके परिवार के प्रति हमारी संवेदनाएं हैं। विश्वास और हौसले की आसिफ जबरदस्त मिसाल हैं। वह हम सभी के लिए प्रेरमादायी है।

 

यहां पढें ट्विटर का पोस्ट: https://twitter.com/IsbUnited/status/1130233300721782785

बीते रविवार को इंग्लैंड और पाकिस्तान के बीच वनडे सीरीज का आखिरी और पाचवां मैच खेला गया जिसमें आसिफ अली खेल रहे थे। इंग्लैंड के खिलाफ इस मैच में आसिफ अली ने 22 रन बनाए थे और पाकिस्तान को इंग्लैंड ने इस मैच में 54 रनों से हरा दिया था।

 

इंग्लैंड के खिलाफ वनडे सीरीज के पांचों मैचों में आसिफ अली खेले थे और उन्होंने इस सीरीज में 2 अर्धशतक भी जड़े हैं। इंग्लैंड ने पांच वनडे मैचों की सीरीज में पाकिस्तान को 4-0 से करारी मात दी है।

पाकिस्तान क्रिकेट टीम के बल्लेबाज आसिफ अली जब इंग्लैंड दौरे पर आ रहे थे तो उससे पहले उन्होंने अपनी बेटी के इलाज के दौरान ट्वीट किया था। आसिफ अली ने अपने इस ट्वीट में लिखा था, उनकी बेटी चौथी स्टेज के कैंसर से जूझ रही है और हमने उसे इलाज के लिए अमेरिका के अस्पताल में भर्ती कराया है। मेरी बेटी के लिए आप सब दुआ करें।

यहां पढें ट्विटर का पोस्ट: https://twitter.com/AasifAli2018/status/1120308447663271936

Tags : ,Pakistan,mountain,World Cup,cancer daughter,suffering