+

ईद के मौके पर भी पाकिस्तान ने भारत के खिलाफ उगला जहर, कहा- दुस्साहस का मुंहतोड़ जवाब देंगे

ईद के मौके पर भी पाकिस्तान ने भारत के खिलाफ उगला जहर, कहा-  दुस्साहस का मुंहतोड़ जवाब देंगे
एक तरफ जहां पूरी दुनिया कोरोना वायरस के खिलाफ जंग लड़ रही है वहीं पाकिस्तान सीमा पर बार - बार सीजफायर का उल्लंघन और आतंकी गतिविधियों में लगा हुआ है। साथ ही इमरान सरकार के नेता भारत के खिलाफ बयानबाजी भी कर रहे है। पाकिस्तान के विदेश मंत्री शाह महमूद कुरैशी ने कहा कि अगर भारत उनके देश के खिलाफ कोई दुस्साहस करता है तो पाकिस्तान उसका मुंहतोड़ जवाब देगा। 
अपने गृहनगर मुल्तान में ईद की नमाज के बाद मीडिया से बातचीत में कुरैशी ने कहा, ‘‘ पाकिस्तान शांति चाहता है लेकिन संयम की उसकी नीति को कमजोरी के रूप में नहीं लिया जाना चाहिए।’’ 
सरकारी रेडियो पाकिस्तान ने कुरैशी को उद्धृत करते हुए कहा, ‘‘ अगर भारत, पाकिस्तान के खिलाफ किसी भी तरह का दुस्साहस करता है तो उसका मुंहतोड़ जवाब दिया जाएगा।’’ कुरैशी ने कहा कि कश्मीर में कथित मानवाधिकारों के उल्लंघन के प्रति ध्यान खींचने के लिए उन्होंने संयुक्त राष्ट्र के महासचिव और इस्लामिक सहयोग संगठन से संपर्क किया है। 
मंत्री ने कहा कि उन्होंने दो विश्व संगठनों के प्रमुखों से कहा कि भारत अपने आतंरिक परिस्थितियों से ध्यान भटकाने के लिए पाकिस्तान के खिलाफ छद्म अभियान चला सकता है। 

facebook twitter