टॉप मॉडल जारा आबिद की पाकिस्तान प्लेन क्रैश दुर्घटना में हुई मौत, ट्वीट करके भावुक हुए लोग

02:15 PM May 23, 2020 | Ayesha Chauhan
बीते शुक्रवार को हुई प्लेन क्रैश दुर्घटना में पाकिस्तान के कराची में कई लोगों की जान जा चुकी है। बता दें कि पाकिस्तान इंटरनेशनल एयरलाइंस का एक विमान कराची एयरपोर्ट पर लैंडिंग करने के कुछ ही मिनट पहले दुर्घटनाग्रस्त होकर घने रिहायशी इलाके में गिरा है। इस विमान में  91 यात्री और आठ क्रू मेंबर लोग सवार थे,जिसमें 97 लोगों की मौत हो गई और 2 लोग ही बच पाए। हादसे के बाद खबर आई थी कि 66 लोगों की मौत हुई है लेकिन मौत का आंकड़ा बढ़कर 97 हो गया।  खबर यह भी है कि इस दुर्घटना में पाकिस्तानी मॉडल ज़ारा आबिद भी शिकार हुई हैं और कई रिपोर्ट्स में तो कहा जा रहा है कि ज़ारा आबिद को मौत के मुंह से बाहर ले आया गया है।


एक न्यूज़ चैनल की खबर के मुताबिक पाकिस्तान के कई पत्रकारों ने ट्वीट करके इस बात को बताया है कि मॉडल का निधन प्लेन क्रैश से हो गया है। वहीं इसके बाद से है लोग लगाकार इस पर ट्वीट करके इमोशनल दिख रहे हैं। जबकि जारा की फैमिली की ओर से इस पर अब तक कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है।




वहीं दूसरी तरफ ज़ारा के कई सारे दोस्तों ने इस बारे में बताया है कि वो उस फ्लाइट में थीं, जो कराची में दुर्घटनाग्रस्त हुई है। इसके अलावा खबरें यह भी हैं कि विमान में सवार कुछ ही लोग बच पाए हैं और ज्यादातर यात्रियों की मौके पर मृत्यु हो गई।

बता दें कि पाकिस्तानी न्यूज चैनल Geo TV के मुताबिक मोडल इस फ्लाइट में सफर कर रही थीं और खास बात इसी फ्लाइट में सवार कर रहे महज तीन यात्रियों को बचाया भी गया है। अब इन तीन लोगों में से बचने वाले लोगों में जरा का नाम भी शामिल है कि नहीं इस बात कि फिलहाल कोई पुष्टि नहीं हो पाई है। ऐसे में सोशल मीडिया पर लगातार मॉडल की मौत को लेकर लोग भर-भर के ट्वीट्स की बौछार करने में जुटे हुए हैं। 


Related Stories: