सोशल मीडिया पर सामने आयी प्रियंका चोपड़ा पर चिल्लाने वाली पाकिस्तानी महिला, एक्ट्रेस को बताया ढोंगी !

हाल ही में बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा के साथ लेकर लॉस एंजेलिस में हुए एक कार्यक्रम के दौरान विवाद हुआ।  एक पाकिस्तानी महिला ने शो के बीच में प्रियंका पर चिल्लाते हुए उन्हें "पाकिस्तान के खिलाफ परमाणु युद्ध को बढ़ावा देने" का आरोप लगाया। प्रियंका ने बेहद शांति से महिला के सामने अपना पक्ष रखा और उनकी काफी तारीफ भी हुई। 


अब प्रियंका चोपड़ा पर चिल्लाने वाली महिला सोशल मीडिया पर सामने आयी है और एक के बाद एक कई ट्वीट करके पूरी कहानी शेयर कर रही है। इस महिला का नाम आयशा मलिक और इन्होने ट्वीट करते हुए बताया , " हां मैं वही लड़की हूं जो प्रियंका चोपड़ा पर चिल्लाई थी। 

इस पाकिस्तानी महिला ने अपने ट्विटर अकॉउंट पर इस विवाद के बारे में आगे लिखा हैl आयशा मलिक ने अब प्रियंका चोपड़ा को ढोंगी बताया हैंl साथ ही उनपर कई बड़े आरोप लगाए है। 

आयशा मलिक ने अपने ट्वीट में लिखा, " हां मैं ही प्रियंका चोपड़ा पर चिल्लाने वाली वह लड़की हूं। उनके मुंह से पकिस्तान के बारे में सुनना बेहद निराशाजनक है। वो कहती है पड़ोसियों को प्यार से रहना चाहिए लेकिन ये सलाह उन्हें अपने प्रधानमंत्री को देनी चाहिए। इन्होने परमाणु युद्ध के पक्ष में ट्वीट किया है

साथ ही आयशा मलिक ने सोशल मीडिया पर यह भी लिखा, ' प्रियंका ने मुझे उस दौर की दौर की याद दिला दी जब में बेहद डरी और घबराई हुई थी और ब्लैकआउट के कारण अपने परिवार से बात नहीं कर पाई थी। उन्होंने अपने कथन से उलट काम किया है और मुझे बुरा दिखाया है। यूनाइटेड नेशन के एंबेस्डर के पद पर बने हुए इंसान को ये शोभा नहीं देता। 

इसके अलावा आयशा मलिक ने सोशल मीडिया पर यह भी लिखा, ‘यह मुझे उस दौर में ले गया जब मैं ब्लैकआउट के कारण अपने परिवार से बात नहीं कर पाई थी, मैं डरी और घबराई हुई थीl उन्होंने इस पूरे नरेटिव को घुमा दिया और मुझे बुरे तौर पर पेश कियाl यूनाइटेड नेशन के एंबेस्डर को यह शोभा नहीं देताl’

आयशा ने अपने ट्वीट में प्रियंका के उस ट्वीट का भी जिक्र किया जिसमे उन्होंने बालाकोट हमले के बाद भारतीय सेना की तारीफ की थी और सैल्यूट करते हुए ‘जय हिंद’ सोशल मीडिया पर लिखा थाl इस ट्वीट के लिए आयशा ने प्रियनक चोपड़ा को ढोंगी बताया। 

बता दें शो के दौरान जब आयशा मलिक प्रियंका चोपड़ा पर चिल्लाई थी तब प्रियंका ने उन्हें शांत रहने के लिए कहा था और दलील दी थी कि वो यहां प्यार के लिए आयी है इसलिए चिल्लाएं नहीं और गुस्सा ना हों ।

Tags : ,Pakistani,Priyanka Chopra,actress