+

सनसनीखेज मामला: महिला की हत्या कर फेंकने से पहले दुकानदार ने शव के साथ किया दुष्कर्म

सनसनीखेज मामला:  महिला की हत्या कर फेंकने से पहले दुकानदार ने शव के साथ किया दुष्कर्म
पालघर: महाराष्ट्र में हत्या का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। एक दुकानदार ने दुकान पर सामान लेने आई एक महिला की कहासुनी के बाद न केवल हत्या कर दी बल्कि शव को फेंकने से पूर्व उसके साथ शारीरिक संबंध भी बनाए। घटना पालघर जिले के नालासोपारा की है। 
दुकानदार को 32 वर्षीय महिला की हत्या के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। महिला व्यक्ति की दुकान पर रसोई का कुछ सामान लेने आई थी और दाम को लेकर दोनों के बीच बहस हो गयी। 
तुलींज पुलिस थाने के एक अधिकारी ने बताया कि महिला का शव 28 जून को तब बरामद हुआ जब राहगीरों ने पुलिस को जानकारी दी कि एक पिकअप वैन के भीतर पड़े प्लास्टिक थैले से दुर्गंध आ रही है। 
उन्होंने बताया कि महिला नालासोपारा क्षेत्र के चंदन नाका में रसोई का कुछ सामान खरीदने 30 वर्षीय शिव चौधरी की दुकान पर गई थी। दोनों के बीच कीमत को लेकर कुछ बहस हुयी और फिर झगड़ा शुरू हो गया। चौधरी ने दुकान के भीतर महिला की गर्दन काट दी। 
व्यक्ति ने स्वीकार किया कि शव को प्लास्टिक बैग में बंद करने और वैन में फेंकने से पहले उसने लाश के साथ शारीरिक संबंध बनाए। अधिकारी ने बताया कि आरोपी पर हत्या के अलावा दुष्कर्म का आरोप भी लगाया जाएगा। । दुकानदार को बृहस्पतिवार को गिरफ्तार किया गया। 
facebook twitter