+

कोरोना काल में मार्केट में लॉन्च हुई ये नई गोलगप्पा ATM मशीन, जाने कैसे आएगा आपका नंबर

कोरोना काल में मार्केट में लॉन्च हुई ये नई गोलगप्पा ATM मशीन, जाने कैसे आएगा आपका नंबर
कोरोना काल में लोगों को काफी मुसीबतों का सामना करना पड़ रहा है,जिस वजह से देशभर में पिछले दो महीने से ज्यादा दिनों के लिए लॉकडाउन भी लगाया गया। अब ऐसे में लोग अपने घर  के अंदर कैद रहने को मजबूर भी थे और अपनी सबसे ज्यादा पसंदीदा डिश पानी पुरी खाने के लिए बेताब थे। खैर , क्या ऐसे में कभी सोचा था  कि एक दिन मशीन भी पानी पुरी खिलाएगी? और हां, आप ना ही उससे आखिर में एक्स्ट्रा पानी मांग पाएंगे और ना ही मीठी चटनी वाली एक पापड़ी।


दरअसल ये मामला सोशल मीडिया पर जमकर छाया हुआ है और इस गजब मशीन का वीडियो लोगों को हैरान कर रहा है। कई सारे ऐसे लोग हैं जो इस अलग तरह के आविष्कार की तारीफ कर रहे हैं। ऐसा इसलिए क्योंकि कोरोना संकट के बीच आप आप बिना किसी के संपर्क में आए गोल गप्पे का मजा ले सकते हैं । तो क्या आप इस मशीन से गोल गप्पे खाना पसंद करेंगे?


बाजार हुई लॉन्च 

इस वीडियो को एक रोजी नाम के ट्विटर हैंडल से शेयर किया गया है। उन्होंने इस वीडियो के कैप्शन में लिखा है यह पानी पुरी वाली मशीन पूरी तरह से कॉन्टैक्टलेस और हाइजीनिक है। साथ  इस मशीन के सारे बटन सैनिटाइज भी है, ऐसी उम्मीद है कि यह मशीन पूरी तरह से हिट होगा।
इस वायरल वीडियो में आप देखेंगे कि एक शख्स ATM मशीन की तरह दिखने वाले मशीन में पैसा डालता है और फिर स्क्रीन पर पकौड़े का ऑप्शन क्लिक करता है और फिर कुछ देर के इंतजार के बाद मशीन में से गोलगप्पे निकालने लगते हैं। 


वीडियो में एक शख्स गोलगप्पे वाले मशीन के पास खड़ा और इसके फंक्शन को समझाता हुआ दिख  रहा है। इसके बाद यह शख्स 10 रुपये की नोट निकालता है और पानीपुरी वाले मशीन के अंदर डालता है। जैसे ही मशीन से पैसे अंदर चला जाता है उसे तुरंत बाद मशीन के स्क्रीन पर लिखा हुआ आता है 'जमा की गई राशि।



अब कुल मिलकर इस मशीन का ये हिसाब है आप जितने पैसे इसमें जमा करेंगे उस हिसाब से गोलगप्पे बनकर आपके सामने आ जाएंगे। इसके बाद स्क्रीन पर पकौड़ी पीस दिखता है और इस शख्स ने उस बटन को दबाया और फिर आपकी स्वादिष्ट पानी पुरी  एक ट्रे के जरिए बाहर निकलने लगेगी और फिर आप आराम से उस ट्रे से गोलगप्पे निकलकर उनका लुफ्त उठाइये। 

दिलचस्प बात यह है लोग इस वीडियो को अब अपने-अपने अंदाज में शेयर कर रहे हैं। इतना ही नहीं  इस अलग तरह के पीनीपुरी एटीएम को लेकर लोगों में खासा उत्साह देखने को मिल रहा है। बहुत से लोग इस अनोखे आविष्कार की तारीफ कर रहे हैं,ऐसा इसलिए कोरोना संकट के दौरान आप बिना किसी के संपर्क में आए गोल गप्पे का लुत्फ उठा सकते हैं।


facebook twitter