+

पंकज त्रिपाठी ने दिखाई फिल्म शेरदिल-द पीलीभीत सागा की झलक, नजर आया सयानी गुप्ता का देसी अवतार

पंकज त्रिपाठी, नीरज काबी और सयानी गुप्ता की फिल्म 'शेरदिल: द पीलीभीत सागा' जल्द ही बॉक्स ऑफिस पर दस्तक देने वाली है। डार्क ह्यूमर से भरपूर यह फिल्म सच्ची घटनाओं से प्रेरित है। पंकज त्रिपाठी, सयानी गुप्ता के अलावा नीरज काबी भी अहम रोल में है।
पंकज त्रिपाठी ने दिखाई फिल्म शेरदिल-द पीलीभीत सागा की झलक, नजर आया सयानी गुप्ता का देसी अवतार

फिल्म इंडस्ट्री के प्रतिभाशाली अभिनेत्रा पंकज त्रिपाठी इन दिनों अपनी आगामी फिल्म की शूटिंग में बिजी है। अभिनेता बहुत जल्द  अपनी आगामी फिल्म शेरदिल द पीलीभीत सागामें नजर आने वाले हैं। पंकज के फैंस को फिल्म का बेसब्री से इंतजार है। 

डार्क ह्यूमर से भरपूर यह फिल्म सच्ची घटनाओं से प्रेरित है। इस फिल्म में एक्ट्रेस सयानी गुप्ता लीड रोल में नजर आने वाली हैं। सोशल मीडिया पर एक्टर ने फिल्म के सेट से एक तस्वीर शेयर की है जिसे देखने के बाद फैंस फिल्म को लेकर बहुत उत्साहित हो गए है।

दरअसल, पंकज त्रिपाठी ने अपने इंस्टग्राम पर एक फोटो शेयर की है। इस फोटो में वह और सयानी एक साथ नदी के किनारे बड़े से पत्थर पर बैठे दिखाई दे रहे हैं। एक्टर ने जो तस्वीर शेयर की है वो शूटिंग के दौरान ली गई है जिसमें दोनों ही कलाकार अपने कैरेक्टर में ही नजर आ रहे हैं। जहां पंकज धोती कुर्ते में अपनी दिल छुने वाली स्माइल देते दिख रहे है वहीं सयानी बहुत ही सिम्पल साड़ी पहने दिखाई दे रही हैं उन्होंने अपने सिर पर साड़ी का पल्ला भी डाला हुआ है।

फोटो को शेयर करते हुए अभिनेता ने कैप्शन में लिखा, 'आंखों में स्नेह। दिलों में पवित्रता। शेरदिल - द पीलीभीत सागा 24 जून 2022 को रिलीज हो रही है।' यह फोटो एक्टर के प्रंशसकों को बहुत पसंद आई है। एक्टर की इस लेटेस्ट पोस्ट पर फैंस भर-भरकर कॉमेंट कर रहे हैं। फैंस के अलावा सेलेब्स ने भी कॉमेंट किए है।

फिल्म की लीड एक्ट्रेस सयानी गुप्ता ने भी कॉमेंट करते हुए लिखा, अरे मेरे प्यारे पतिदेव! तो वहीं पंकज और सयानी की इस तस्वीर पर कॉमेंट करते हुए कोई उन्हें क्यूट कपल तो कई बेस्ट कपल बता रहा है। इसी के साथ ज्यादातर फैंस ने कमेंट करते हुए लिखा कि इस फिल्म को देखने का इंतजार रहेगा।

बता दें कि फिल्म में पंकज त्रिपाठी, सयानी गुप्ता के अलावा नीरज काबी भी अहम रोल में है। इस फिल्म को नेशनल अवॉर्ड विनर डायरेक्टर श्रीजीत मुखर्जी द्वारा बनाया जा रहा है। फिल्म की कहानी की बात करें तो वो जंगल के किनारे बसे एक गांव के लोगों की है जिन्हें हर दिन कई तरह की परेशानियों का सामना करना पड़ता है।

बॉलीवुड केसरी :
facebook twitter instagram