भाजपा की कोर कमिटी की बैठक में नहीं शामिल हुईं पंकजा मुंडे

भाजपा की वरिष्ठ नेता एवं महाराष्ट्र की पूर्व मंत्री पंकजा मुंडे यहां पार्टी इकाई की कोर कमिटी की बैठक से मंगलवार को नदारद रहीं। वह इस बैठक में यह बोलकर शामिल नहीं हुईं कि उन्हें 12 दिसंबर को बीड के गोपीनाथगढ़ में होने वाले अपने भाषण की तैयारियों का काम देखना है। 

अपने पिता एवं पूर्व केंद्रीय मंत्री, दिवंगत गोपीनाथ मुंडे की जयंती पर हर साल जनसभा करने वाली मुंडे भाजपा की मंडल स्तर की बैठकों से भी गायब रही हैं। 

वह सोमवार को औरंगाबाद में हुई पार्टी की क्षेत्रीय स्तर की बैठक में भी शामिल नहीं हुईं। हालांकि प्रदेश भाजपा अध्यक्ष चंद्रकांत पाटिल ने कहा कि वह “अस्वस्थ” थीं, इसलिए इसमें हिस्सा नहीं ले पाईं। 

मुंडे मंगलवार को मुंबई में हुई प्रदेश भाजपा की कोर कमिटी की बैठक में इस आधार पर शामिल नहीं‍ हुईं कि वह 12 दिसंबर को बीड में गोपीनाथगढ़ में होने वाली अपनी रैली की तैयारियों में व्यस्त हैं। 

वह अक्टूबर में हुए विधानसभा चुनाव में परली सीट पर अपने चचेरे भाई एवं राकांपा नेता धनंजय मुंडे से हार गई थीं और ऐसी अफवाह है कि वह भाजपा के साथ खुश नहीं हैं। 
Tags : Narendra Modi,कांग्रेस,Congress,नरेंद्र मोदी,राहुल गांधी,Rahul Gandhi,punjabkesri ,Pankaja Munde,core committee meeting,BJP,meeting,committee meeting,Maharashtra,party unit