+

बिहार चुनाव से पहले पप्पू यादव को बड़ा झटका, राष्ट्रीय महासचिव अकबर अली सहित कई नेता राजजपा में शामिल

बिहार चुनाव के मद्देनजर नेताओं के दलबदल का सिलसिला अब जोर पकड़ने लिया है। जाप के राष्ट्रीय महासचिव अकबर अली परवेज, हिंदुस्तानी अवाम मोर्चा (हम) के प्रदेश उपाध्यक्ष संजय चौबे सहित कई नेताओं ने शनिवार को राष्ट्रीय जन जन पार्टी (राजजपा) की सदस्यता ग्रहण कर ली।
बिहार चुनाव से पहले पप्पू यादव को बड़ा झटका, राष्ट्रीय महासचिव अकबर अली सहित कई नेता राजजपा में शामिल
बिहार चुनाव के मद्देनजर नेताओं के दलबदल का सिलसिला अब जोर पकड़ने लिया है। इसी क्रम में शनिवार को जन अधिकार पार्टी (जाप) के राष्ट्रीय महासचिव अकबर अली परवेज, हिंदुस्तानी अवाम मोर्चा (हम) के प्रदेश उपाध्यक्ष संजय चौबे सहित कई नेताओं ने शनिवार को राष्ट्रीय जन जन पार्टी (राजजपा) की सदस्यता ग्रहण कर ली।

राजजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष आशुतोष कुमार ने आए करीब दो दर्जन नेताओं का स्वागत किया और पार्टी की सदस्यता ग्रहण करवाई। इस मौके पर उन्होंने राजजपा को बिहार को मजबूत और स्वच्छ विकल्प देने वाली पार्टी बताते हुए कहा कि पार्टी की विचारधारा से प्रभावित होकर विभिन्न राष्ट्रीय और क्षेत्रीय दलों से आए नेताओं और कार्यकर्ताओं की बदौलत बिहार में बदलाव को अब चंद दिन ही रह गए हैं।

उन्होंने कहा, हमने जो बिहार में विकल्पहीनता को समाप्त करने का संकल्प लिया है, उस विचारधारा से प्रभावित होकर स्वच्छ राजनीति के लिए आज कई दलों के नेता हमारे साथ आए हैं।

कुमार ने पहले चरण की अधिसूचना जारी होने के बाद भी प्रदेश की तमाम दलों द्वारा सीटों पर उम्मीदवारों के नाम पर जिच को लेकर निशाना साधते हुए कहा कि सीटों को लेकर यह खींचतान बताता है कि उनकी लड़ाई विचारधारा की नहीं, सीटों की है। इन लोगों से जनता से ज्यादा कुर्सी से मतलब है।
facebook twitter instagram