पारस छाबड़ा का पर्सनल बातें लीक करने पर एक्स गर्लफ्रेंड पर खौला खून,कहा भूल जाओ मुझे

बिग बॉस 13 के टॉप 6 कंटेस्टेंट की लिस्ट में शुमार पारस छाबड़ा बेशक बिग बॉस का खिताब अपने नाम दर्ज नहीं कर पाएं हो,लेकिन इन दिनों वह टीवी जगत का चमकता सितारा बने हुए हैं। जी हां पारस छाबड़ा न्यू टीवी सीरियल मुझसे शादी करोगे में इन दिनों नजर आ रहे हैं,जिसके जरिए वो अपनी दुल्हन की खोज में हैं। 


वैसे इस बात में कोई दोराए नहीं कि शो में जाने के पीछे पारस अपनी एक्स गर्लफ्रेंड आकांक्षा पुरी के साथ अपना रिश्ता खत्म कर चुके हैं। वहीं बिग बॉस में एक बार सलमान खान ने भी पारस को आकांक्षा पुरी के चलते डांट चुके हैं,लेेकिन अब खुद पारस इस बात को साफ करना चाहते हैं और आकांक्षा को मिलकर बोलना चाहते हैं कि मुझे भूल जाओ। 


एक रिपोर्ट  के अनुसार पारस ने बताया कि मैं पहले भी इस पर बात कर चुका हूं कि अगर आकांक्षा पुरी सच में मुझसे प्यार करती हैं तो उसे मीडिया के सामने यकीन दिलाने की कोई जरूरत नहीं है। क्योंकि मैं उसके साथ अपना फ्यूचर नहीं देखता। क्योंकि जब आकांक्षा ने मीडिया के सामने बयान दिया तो मैं बिग बॉस के घर में था इस बीच कई सारे बयान सामने आए और वो सब उसी की तरफ से आए। किसी ने मेरी बात नहीं सुनी और हमारी पर्सनल बातें कैसे लीक कीं,उसे ऐसा बिल्कुल भी नहीं करना चाहिए था। 


इस इंटरव्यू में पारस ने यह भी बताया कि आकांक्षा की वजह से मुझे सलमान खान के गुस्से का भी शिकार होना पड़ा था। अब में उसकी ऐसी हरकतों पर मैं यही कह सकता हूं कि मैं उसके साथ नहीं रहने वाला,मैं आकांक्षा से मिलूंगा तो उन्हें समझाऊंगा कि उनके लिए अब आगे बढ़ जाना ही बेहतर होगा। 


वहीं मीडिया रिपोट्र्स की मानें तो आकांक्षा भी इस रिश्ते से बाहर निकलने की पूरी कोशिशों में जुटी पड़ी हैं। उनका कहना है कि जब उन्होंने शो के दौरान उनके बारे में झूठ बोला वो तब ही इस रिश्ते से बाहर निकल गई थीं,मगर अब उन्हें कभी किसी लड़के पर विश्वास नहीं होगा और वह गरिमा के साथ आगे बढऩा चाहती हैं। 



Tags : आदिवासियों,Adivasis,Pathargarh agitation,Pathholanga,Central mining,Minister of State for Steel ,Paras Chhabra,ex girlfriend,Contestants