+

कंगना से लेकर स्वरा सहित इन बॉलीवुड सितारों ने पेरिस में धर्म के नाम पर शिक्षक का सिर काटने पर की कड़ी आलोचना

फ्रांस की राजधानी पेरिस से एक शर्मनाक घटना सामने आई है। बता दें वहां के एक शख्स ने शिक्षक का सिर काट दिया। शख्स ने इसलिए शिक्षक का सिर काटा क्योंकि इतिहास में बच्चों
कंगना से लेकर स्वरा सहित इन बॉलीवुड सितारों ने पेरिस में धर्म के नाम पर शिक्षक का सिर काटने पर की कड़ी आलोचना
फ्रांस की राजधानी पेरिस से एक शर्मनाक घटना सामने आई है। बता दें वहां के एक शख्स ने शिक्षक का सिर काट दिया। शख्स ने इसलिए शिक्षक का सिर काटा क्योंकि इतिहास में बच्चों को पैगंबर मोहम्मद का कार्टून दिखाया और उस पर क्लास में बताया। हालांकि पुलिस की कार्रवाई में हमलावर मारा गया। लेकिन दुनिया भर में इस घटना की कड़ी निंदा हो रही है। इस दर्दनाक घटना पर बॉलीवुड सितारों ने भी प्रतिक्रिया देते हुए आलोचना की।


बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने इस घटना की निंदा करते हुए ट्वीट में लिखा, भयावह! लोग किस तरह राक्षस बनकर यह सारे बर्बर काम कर रहे हैं। निशब्द और हूं। याद रखें कि अगर आपको लगता है कि आपका भगवान अपने नाम पर आपसे हत्या कराना चाहता है तो इसकी शुरुआत खुद से करें।


इस पर कंगना रनौत ने भी अपना गुस्सा जाहिर किया और ट्वीट में लिखा, पेरिस में एक अध्यापक का सिर कलम कर दिया गया। हम केवल कल्पना कर सकते हैं कि आक्रमण के दौरान उन आक्रमणकारियों ने हमारे लोगों के साथ क्या किया होगा, आज के डिजिटल युग में भी वो दानवों की तरह व्यवहार करते हैं, सोचिए जब वो खानाबदोश थे तो उन्होंने भारत के साथ क्या किया होगा?

श्रुति सेठ ने इस घटना की कड़ी निंदा करते हुए ट्वीट में लिखा, भगवान को खुद बदला लेने क्यों नही देते हो। मुझे लगता है की वो अपना बदला खुद ले सकते हैं। आपको ये हक किसने दिया की अपने भगवान के नाम पर किसी की जान ले लो। धर्म के नाम पर फैले आंतकवाद से मैं थक चुकी हूं।

हिरासत में चार लोगों को लिया गया 

हालांकि अब अध्यापक की हत्या के मामले में फ्रांसीसी आतंकवाद विरोधी अभियोजक ने अपनी जांच इसके पीछे संदिग्ध आतंकवादी उद्देश्य को लेकर शुरू कर दी है। आतंकवाद विरोधी अभियोजक जीन-फ्रेंकोइस रिकार्ड के कार्यालय ने कहा कि घटना के कुछ घंटों बाद भी चार लोगों को हिरासत में लिया गया है, इसमें एक नाबालिग भी शामिल है। 

facebook twitter instagram