+

पारुल चौधरी फिर आई कोरोना की चपेट में, बिगड़ी एक्ट्रेस की हालत

खबर आई है कि टीवी की मशहूर एक्ट्रेस पारुल चौधरी दूसरी बार कोरोना पॉजिटिव हो गई हैं। हैरान कर देने वाली बात है कि वो दूसरी बार इस महामारी की चपेट में आई हैं। आपको बता दे, पारुल ही नहीं उनके माता-पिता और बहन भी कोरोना वायरस की चपेट में आ गए हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, पारुल चौधरी ने बताया है उनकी और उनके परिवार की हालत खराब है।
पारुल चौधरी फिर आई कोरोना की चपेट में, बिगड़ी एक्ट्रेस की हालत
इन दिनों कोरोना का कहर कुछ ज़्यादा ही देखने को मिल रहा है। खासकर मुंबई में बहुत ही बुरा हाल दिखाई दे रहा है। एक के बाद एक कई बॉलीवुड सितारों के साथ-साथ टीवी इंडस्ट्री के भी बहुत से सितारे इस महामारी का शिकार हो चुके हैं। आए दिन किसी न किसी स्टार के कोरोना पॉजिटिव होने की खबरें सामने आ रही है। लेकिन अब खबर आई है कि टीवी की मशहूर एक्ट्रेस पारुल चौधरी दूसरी बार कोरोना पॉजिटिव हो गई हैं।


हैरान कर देने वाली बात है कि वो दूसरी बार इस महामारी की चपेट में आई हैं। पारुल चौधरी छोटे पर्दे के मशहूर सीरियल अनुपमा में डॉ. मोना का किरदार निभा चुकी हैं। आपको बता दे, पारुल ही नहीं उनके माता-पिता और बहन भी कोरोना वायरस की चपेट में आ गए हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, पारुल चौधरी ने बताया है उनकी और उनके परिवार की हालत खराब है।


पारुल चौधरी ने कहा, 'सच कहूं तो इससे पहले मैंने खुद को इतना बीमार कभी महसूस नहीं किया। मुझमें लक्षण थे, बॉडी पेन था, सिर दर्द था लेकिन अब मेरे अंदर और ज्यादा कमजोरी आ रही है और एनर्जी लेवल जीरो है। सूंघने और चखने की शक्ति तो है ही नहीं। इन सबके साथ लूज मोशन भी हो रहे हैं तो मेरी हालत बहुत ज्यादा खराब है। लेकिन मैं घर में ही क्वारंटीन हूं और मेरे साथ मेरी मम्मी, पापा, बहन सब को कोरोना हो गया है। हम सब घर पर ही इलाज करवा रहे हैं और कुछ दोस्त हैं जो थोड़ी बहुत मदद कर रहे हैं।'


इससे पहले पारुल चौधरी को बीते साल सितंबर में कोरोना वायरस ने अपना शिकार बनाया था। इस बारे में उन्होंने कहा 'पहली बार जब मुझे कोरोना हुआ था तब मुझमें कोई लक्षण नहीं थे, वो तो शूट के लिए मैंने टेस्ट करवाया था तो मैं पॉजिटिव निकली थी और पहली बार में मुझे कोई तकलीफ नहीं हुई थी लेकिन अब जब दोबारा मुझे कोरोना हुआ है तो मेरी हालत बहुत खराब है। ऐसा बिल्कुल भी नहीं है क‍ि आपको कोरोना हो चुका है तो दोबारा नहीं होगा। जितना आप भीड़ वाली जगह जायेंगे तो उतना ही रिस्क में होंगे।'
facebook twitter instagram