+

बिहार चुनाव में अल्पसंख्यक एनडीए को जीत दिलाने में भूमिका निभायी : परवेज सिद्दकी

नीतीश कुमार की छवि और मोर्चे के समर्थन की वजह से एनडीए को 25 फीसदी मुसलमानों ने वोट दिया है। मुसलमानों ने भी चुनावों में एनडीए को जीताने में महत्वपूर्ण भूमिका निभायी है।
बिहार चुनाव में अल्पसंख्यक एनडीए को जीत दिलाने में भूमिका निभायी : परवेज सिद्दकी
पटना, (पंजाब केसरी) : राष्ट्रीय अल्पसंख्यक आरक्षण मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्षपरवेज सिद्दकी ने नीतीश कुमार को बधाई देकर हुए कहा कि नीतीश कुमार सबको साथ लेकरचलने वाले मुख्यमंत्री हैं, वो इसबार भी न्याय के साथ विकास की एक लकीर खिचेंगे। इस बार के नीतीश कुमार की अगुवाईवाली सरकार में सर्वांगीण विकास होगा।
नीतीश कुमार की छवि और मोर्चे के समर्थन की वजह से एनडीए को 25 फीसदी मुसलमानों ने वोट दिया है। मुसलमानों ने भी चुनावों में एनडीए को जीताने में महत्वपूर्ण भूमिका निभायी है। उन्होंने कहा कि मंत्रिमंडल के गठन में एक भी मुस्लिम चेहरे को शामिल नहीं किएजाने को लेकर मुसलमानों में मायूसी है। हम मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से गुजारिशकरते हैं कि मंत्रिमंडल में मुस्लिम चेहरे को जगह दी जाए।
मुसलमान गांधी के रास्ते पर चलते हैं। इस कौम को कुछलोग बदनाम करते रहते हैं। वहीं अमन तिवारी अपने सैकड़ों समर्थकों के साथ राष्ट्रीय अल्पसंख्यकआरक्षण मोर्चा में शामिल हुए। मोर्चा ने अमन तिवारी को राष्ट्रीय अल्पसंख्यकआरक्षण मोर्चा के युवा अध्यक्ष बनाया है। तिवारी ने कहा कि अल्पसंख्यकों को लेकर एक रटी रटाई धरना सेबाहर निकलने का वक्त है। अल्पसंख्यक हमेशा से देश के साथ हर बुरे दौर में खड़े रहेहैं। इसप्रेसवार्ता में मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष नौशाल अहमद, अख्तर अंसारी, अब्दुल्लानवाज,दीपक समेत अन्य शामिल थे।

लालू के काले कारनामे में हाईकोर्ट को संज्ञान लेना चाहिए : भाजपा

facebook twitter instagram