+

पथिराना ने फेंकी 175 किमी की रफ्तार से गेंद!

श्रीलंका के रहने वाले एक गेंदबाज का नाम शायद आपको याद हो, मथीशा पथिराना जो अपने बोलिंग स्टाइल के चलते इंटरनेट पर काफी वायरल हुए थे।
पथिराना ने फेंकी 175 किमी की रफ्तार से गेंद!
नई दिल्ली : श्रीलंका के रहने वाले एक गेंदबाज का नाम शायद आपको याद हो, मथीशा पथिराना जो अपने बोलिंग स्टाइल के चलते इंटरनेट पर काफी वायरल हुए थे। अंडर-19 वर्ल्ड कप टीम में उन्हें अवसर मिला और भारतीय टीम के खिलाफ उन्होंने पिछले मैच में फिर से खबरों में जगह बनाई। 

पथिराना ने एक और हैरान करने वाला काम किया, जब उन्होंने भारतीय अंडर-19 टीम के खिलाफ रविवार को 175 किलोमीटर प्रतिघंटे की रफ्तार से गेंद फेंकी। हालांकि यह स्पीडोमीटर की गड़बड़ी थी या प्रसारक से कोई भूल हुई पता नहीं, लेकिन आईसीसी की ओर से अभी तक कोई आधिकारिक बयान इस पर नहीं आया है। पथिराना ने यह गेंद भारत के यशस्वी जायसवाल के खिलाफ फेंकी। 

चौथे ओवर की अंतिम गेंद जायसवाल की लेग साइड से निकली जिसे मैदानी अंपायर ने वाइड बताया। इस बीच टीवी स्क्रीन पर जब गेंद की स्पीड दिखाई गई, तो सभी हैरान रह गए। सीनियर पेसर लसिथ मलिंगा से मिलते-जुलते बोलिंग स्टाइल के कारण चर्चा में आए पथिराना ने पिछले साल सितंबर में ट्रिनिटी कॉलेज कैंडी के लिए अपने डेब्यू मैच में केवल 7 रन देकर 6 विकेट झटके थे।

facebook twitter