+

ताजनगरी में एक दूजे के हुए पायल और संग्राम, 12 साल के रिश्ते को दिया शादी का नाम

एक्ट्रेस पायल रोहतगी और रेसलर संग्राम सिंह ने आखिरकार 12 साल के अपने रिश्ते को शादी का खूबसूरत नाम दे दिया है । ताजनगरी आगरा में पायल रोहतगी और संग्राम सिंह शादी के बंधन में बंध गए ।
ताजनगरी में एक दूजे के हुए पायल और संग्राम, 12 साल के रिश्ते को दिया शादी का नाम

एक्ट्रेस पायल रोहतगी और रेसलर संग्राम सिंह ने आखिरकार 12 साल के अपने रिश्ते को शादी का खूबसूरत नाम दे दिया है । प्यार की नगरी आगरा में पायल रोहतगी और संग्राम सिंह शादी के बंधन में बंध गए । पायल और संग्राम सिंह की शादी की तस्वीरें आ गई है और इन तस्वीरों में दोनों बहुत प्यारे लग रहे है ।

आगरा के जेपी पैलेस में पायल और संग्राम की शादी हुई । इसी जगह शादी से पहले की तमाम रस्मों को किया गया था , जिनकी तस्वीरें भी सोशल मीडिया में काफी वायरल हो रही थी । संगीत, मेहन्दी और हल्दी की रस्में होने के बाद 9 जुलाई को यह कपल शादी के पवित्र बंधन में बंध गया । पायल सोशल मीडिया पर लगातार अपने शादी से जुड़ी तस्वीरें पोस्ट कर रही थी । पायल रोहतगी की शादी की तमाम रस्मों की फोटोज को फैंस भी काफी पसंद कर रहे है । 


सोशल मीडिया पर दोनों की शादी की तस्वीरें शेयर की गई है । जबसे शादी की यह तस्वीरें सामने आई है , तबसे फैंस इस कपल पर ढेर सारा प्यार लुटा रहे है । इन फोटोज में दोनों साथ में बहुत अच्छे लग रहे है । जहां एक तरफ लाल रंग के जोड़े में पायल बेहद खूबसूरत लग रही है , तो वहीं संग्राम सिंह सफेद कपड़ों में पायल का बखूबी साथ दे रहे है । पायल रोहतगी और संग्राम सिंह की शादी की यह तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है ।


 लंबे वक्त से लोगों को इन दोनों के शादी करने का इंतजार था । पायल और संग्राम सिंह खुद काफी समय से शादी की प्लानिंग कर रहे थे , लेकिन कोरोना महामारी ने दोनों के प्लान पर पानी फेर दिया । कोरोना की वजह से दोनों की शादी टल गई थी, लेकिन अब आखिरकार 12 साल इस रिश्ते में रहने में रहने के बाद यह दोनों हमेशा हमेशा के लिए एक दूसरे के हो गए । आगरा में दोनों ने एक दूसरे को वरमाला पहनाई और पूरी जिदंगी साथ निभाने की कसम खाई ।


आगरा का जेपी पैलेस होटल पायल और संग्राम की शादी का गवाह बन गया । दोनों ने बड़ी ही सादगी से अपने परिवार वालों, करीबी रिश्तेदारों और दोस्तों के बीच सार फेरे लिए। बता दे कि आगरा में शादी के बाद यह कपल अब दिल्ली और मुम्बई में अपने परिवार वालों और करीबी दोस्तों के लिए रिसेप्शन पार्टी भी थ्रो करने की तैयारी में है ।

 

 

 

 

 

 

बॉलीवुड केसरी :
facebook twitter instagram