+

पायल घोष ने फिर लगाई पीएम से गुहार, बोली-न्याय का इंतजार...

पायल घोष का अनुराग कश्यप पर फिर गंभीर आरोप, लगाई PM मोदी और अमित शाह से न्याय की गुहार
पायल घोष ने फिर लगाई पीएम से गुहार, बोली-न्याय का इंतजार...
फिल्म निर्माता अनुराग कश्यप पर रेप का आरोप लगाने वाली एक्ट्रेस पायल घोष ने एक बार फिर न्याय की मांग की है। इस बार पायल ने देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृहमंत्री अमित शाह से न्याय की गुहार लगाई है। उन्होंने पीएम, गृहमंत्री के साथ राष्ट्रीय महिला आयोग की अध्यक्ष रेखा शर्मा को टैग करते हुए उन्होंने ट्वीट किया। 


ट्वीट में लिखा- मेरे दोस्त और मैनेजर ने अनुराग कश्यप से रिफ्रेंस के तौर पर मेरी फिल्म देखने को कहा था, क्योंकि हम एक प्रोजेक्ट पर डिस्कशन करने के लिए मिलने वाले थे। मिस्टर कश्यप ने बिना किसी सच्चाई के मेरे और मेरे को-स्टार का रिश्ता खराब किया था। अब भी न्याय का इंतजार कर रही हूं। यह पहली बार नहीं है पायल पहले भी अनुराग पर आरोप लगा चुकी है।


इतना ही नहीं एक बार फिर पायल ने अनुराग पर गंभीर आरोप लगाए हैं. उन्होंने अपना एक डिलीटेड ट्वीट शेयर किया, जिसमें उन्होंने दावा किया है कि अनुराग कश्यप ने उनके और जूनियर एनटीआर के बीच शारीरिक संबंध होने का हिंट दिया था।

आपको बता दें कि पायल ने 22 सितंबर को मुंबई के वर्सोवा थाने में अनुराग कश्यप के खिलाफ रेप का मामला दर्ज कराया था. उन्होंने आरोप लगाया कि फिल्म मिर्माता अनुराग ने उनका 2013 में वर्सोवा में रेप किया था. वहीं पूछताथ के दौरान अनुराग आरोपों को गलत बता चुके हैं।

facebook twitter instagram