+

पायल घोष ने अनिल देशमुख से की Y कैटेगरी सुरक्षा की मांग, कहा- 'डर-डरकर जी रही हूं'

पायल घोष ने महाराष्ट्र के गृहमंत्री अनिल देशमुख को पत्र लिखकर अपने वकील और अपने लिए वाई-स्तरीय सुरक्षा देने की मांग की है।
पायल घोष ने अनिल देशमुख से की Y कैटेगरी सुरक्षा की मांग, कहा- 'डर-डरकर जी रही हूं'
फिल्म निर्माता-निर्देशक अनुराग कश्यप पर सेक्सुअल हैरसमेंट का आरोप लगाने वाली ऐक्ट्रेस पायल घोष ने महाराष्ट्र के गृहमंत्री अनिल देशमुख को पत्र लिखकर अपने वकील और अपने लिए वाई-स्तरीय सुरक्षा देने की मांग की है। पायल घोष के वकील नितिन सतपुते ने सोमवार को कहा था कि आरोपी खुला घूम रहा है और अभी तक गिरफ्तार नहीं हुआ है।


पायल घोष के वकील नितिन ने सोमवार को एक ट्वीट के जरिए इस बात की जानकारी दी। नितिन ने एक लेटर की तस्वीर पोस्ट की है। यह लेटर पायल घोष ने अनिल देशमुख को लिखा है। पायल घोष ने दावा किया कि आरोपी उन्हें नुकसान पहुंचा सकता है, साथ ही अपने असुरक्षित होने की बात भी कही। उनके वकील ने अपने ट्विटर हैंडल पर लेटर शेयर करते हुए लिखा, ‘आज 5.10.2020 को अनिल देशमुख को पायल घोष और नितिन सतपुते को सुरक्षा मुहैया कराने के लिए पत्र लिखा गया।’


लेटर में पायल ने लिखा कि थाने में एफआईआर दर्ज करवाने के बाद भी अभी तक पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार नहीं किया है। वह फ्री घूम रहा है और मुझे नुकसान पहुंचा सकता है। वह सबूतों के साथ भी छेड़छाड़ कर सकता है। उन्होंने आगे लिखा कि वे डर में जी रही हैं और उनकी जिंदगी सुरक्षित नहीं है। 


पायल घोष ने हाल ही में महाराष्ट्र के राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी से मुलाकात के दौरान उन्हें Y कैटेगरी की सुरक्षा देने की मांग की थी। उधर, अनुराग कश्यप ने पायल घोष के सभी आरोपों से इनकार किया है। वहीं, पायल का दावा है कि अनुराग ने पुलिस के सामने झूठ बोला था। ऐक्ट्रेस ने उनका नार्को एनालिसिस, लाई डिटेक्टर और पॉलीग्राफ टेस्ट कराने की भी मांग की है।

इससे पहले अनुराग कश्यप को गिरफ्तार करने की मांग करते हुए पायल घोष और रामदास आठवले ने एक जॉइंट प्रेस कॉन्फ्रेंस रखा था। पायल घोष ने इस प्रेस कॉन्फ्रेंस में अपनी जान को खतरे की बात कही थी। इस दौरान पायल घोष ने अपने लिए सुरक्षा की मांग की बात भी कही थी।





facebook twitter instagram