+

पायल घोष ने पीएम मोदी से मांगी मदद, कहा- मुझे मार दिया जाएगा, मेरी मौत को बता देंगे सूइसाइड

बॉलिवुड फिल्ममेकर अनुराग कश्यप पर यौन शोषण का आरोप लगाने वाली ऐक्ट्रेस पायल घोष ने पीएम ऑफिस, पीएम मोदी और रेखा शर्मा को टैग करते हुए मदद की गुहार लगाई है।
पायल घोष ने पीएम मोदी से मांगी मदद, कहा- मुझे मार दिया जाएगा, मेरी मौत को बता देंगे सूइसाइड
जानेमाने डायरेक्टर अनुराग कश्यप पर सेक्सुअल हैरसमेंट के आरोप लगाने के बाद से ही बॉलीवुड अदाकारा पायल घोष लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं। पायल घोष के अरोप लगाने के बाद से ही बॉलीवुड में जमकर हंगामा हो रहा है। बीते कुछ समय में पायल घोष, अनुराग कश्यप के अलावा ऋचा चड्ढा और तापसी पन्नू जैसी अदाकाराओं पर भी हमला बोल चुकी हैं। पायल समय समय पर सोशल मीडिया के जरिए इस मुद्दे के बारे में बात करती हैं।


कुछ समय पहले ही पायल घोष ने ये दावा किया है कि उनकी जान को खतरा है। इतना ही नहीं अपनी इस पोस्ट में पायल घोष ने पीएम मोदी को भी टैग करके मदद की गुहार लगाई है। पायल घोष ने अपने इस ट्वीट में लिखा है, 'पीएम नरेंद्र मोदी मैं आपको बताना चाहती हूं कि माफिया गैंग कभी भी मेरी जान ले सकते हैं। ये लोग बड़ी आसानी से मेरी मौत को आत्महत्या साबित कर देंगे।'


हाल ही में यौन शोषण के आरोप में एफआईआर दर्ज होने के बाद वर्सोवा पुलिस स्टेशन में अनुराग कश्यप से लंबी पूछताछ चली थी। इस पूछताछ में अनुराग कश्यप ने पायल घोष के सारे आरोपों को झूठा, बेबुनियाद और साजिशन उनका नाम खराब करने के लिए लगाए गए बताया है। इसके बाद अनुराग की वकील ने एक लंबा स्टेटमेंट जारी किया था। जिसमें उन्होंने कहा कि जिस समय की बात पायल घोष कर रही हैं उस दौरान अनुराग फिल्म की शूटिंग के सिलसिले में श्री लंका गए हुए थे।


पायल घोष यहीं नहीं रुकीं। कुछ समय बाद उन्होंने एक और ट्वीट किया जिसमें उन्होंने ऋचा चड्ढा को ताना मारा है। अपने इस ट्वीट में पायल घोष ने लिखा, 'ऋचा चड्ढा तुम इतने यकीन के साथ कैसे कह सकती हो कि अनुराग कश्यप को झूठे इल्जामों में फंसाया जा रहा है। पहले सच तो सबके सामने आ जाने दो। मुझे यकीन नहीं हो रहा है कि तुमको अनुराग कश्यप पर इतना भरोसा कैसे है। मुझे लगता है कि महिला आयोग की अध्यक्ष रेखा शर्मा को ये मामला देखना चाहिए। अनुराग कश्यप का पूरा गैंग उनको सपोर्ट कर रहा है। वहीं ये लोग मिलकर मुझे परेशान कर रहे हैं।'


बता दें कि ऐक्ट्रेस रिचा चड्ढा ने पायल घोष पर 1.1 करोड़ रुपये का मानहानि का दावा किया है। पायल घोष ने एक इंटरव्यू में कहा था कि यौन शोषण की घटना के वक्त अनुराग कश्यप ने कथित तौर पर उनसे कहा था कि वह रिचा चड्ढा, हुमा कुरैशी और माही गिल जैसी हिरोइनों से सेक्शुअल फेवर लेते रहे हैं। मामले में खुद का नाम घसीटे जाने के बाद रिचा चड्ढा ने पायल घोष पर मानहानि का मुकदमा दर्ज किया था ।

facebook twitter instagram