+

अब क्रिकेटर इरफान पठान का नाम अनुराग कश्यप और पायल घोष विवाद में आया सामने, एक्ट्रेस ने कही ये बड़ी बात

बॉलीवुड के मशहूर फिल्ममेकर अनुराग कश्यप पर एक्ट्रेस पायल घोष ने यौन उत्पीड़न के संगीन आरोप लगाए। सोशल मीडिया के जरिए पायल ने कई और बड़े खुलासे इस मामले में लगातार कर रही है।
अब क्रिकेटर इरफान पठान का नाम अनुराग कश्यप और पायल घोष विवाद में आया सामने, एक्ट्रेस ने कही ये बड़ी बात
बॉलीवुड के मशहूर फिल्ममेकर अनुराग कश्यप पर एक्ट्रेस पायल घोष ने यौन उत्पीड़न के संगीन आरोप लगाए। सोशल मीडिया के जरिए पायल ने कई और बड़े खुलासे इस मामले में लगातार कर रही है। हालांकि बॉलीवुड अभिनेत्रियां हुमा कुरैशी, ऋचा चड्ढा के बारे में भी पायल घोष ने गतल बातें बोलीं थीं। उसके बाद  मानहानि का केस ऋचा चड्ढा ने पायल पर किया फिर ऋचा से माफी पायल ने मांगी और अपना बयान बदला। इसी बीच इंडियन टीम के पूर्व क्रिकेटर का नाम पायल घोष ने इस मामले में घसीट दिया है। हम क्रिकेटर इरफान पठान की बात कर रहे हैं। 


सोशल मीडिया पर बहुत सक्रिय पाले रहती हैं। सोशल मीडिया के जरिए ही यह मुद्दा पायल ने उठाया था। सोशल मीडिया पर पहले जानकारी इस मामले में पायल ने दी थी उसके बाद एफआईआर दर्ज अनुराग के खिलाफ करवाई थी। अब सोशल मीडिया पर ट्वीट करते हुए पायल ने कहा है कि इरफान पठान को अनुराग कश्यप के बारे में  उन्होंने पहले बताया था। 


दरअसल ट्विटर पर एक के बाद एक कई ट्वीट्स पायल घोष ने किये और उसमें इरफान पठान के साथ हुई अपनी बातचीत के बारे में भी बताया। पायल के अनुसार,  इरफान से कोई बातचीत उन्होंने रेप के सिलसिले में नहीं की थी मगर अनुराग के बारे में बहुत कुछ उन्होंने कहा था। पायल ने ट्वीट में लिखा, मैंने इरफान पठान को ये नहीं बताया था कि अनुराग कश्यप ने मेरा रेप किया था। लेकिन उनके संग हुई मेरी बातचीत के बारे में मैंने इरफान को सबकुछ बताया था। उन्हें सब पता है, लेकिन अभी वे कुछ नहीं बोल रहे हैं। वे मेरा अच्छा दोस्त होने का दावा करते हैं।


पायल ने इरफान पठान संग रेप के बारे में कोई बातचीत नहीं की इस पर उन्होंने ज्यादा जोर दिया है। पायल ने अपने दूसरे ट्वीट में लिखा, इरफान पठान को टैग करने का मतलब ये नहीं है कि मुझे उनमें इंट्रेस्ट है, लेकिन उनके साथ मैंने सबकुछ शेयर किया था, रेप वाली बात नहीं। मुझे विश्वास है कि वो सब बताएंगे जो मैंने उन्हें बताया था। इरफान के साथ अपनी तस्वीर भी उन्होंने इस ट्वीट के साथ शेयर की। 


पायल ने एक और ट्वीट किया और उसमें होली के एक किस्से के बारे में बात करते हुए लिखा, 2014 में होली से एक दिन पहले अनुराग कश्यप ने मुझे मैसेज किया था। वे चाहते थे कि मैं उनके पास आऊं। उस समय इरफान मेरे घर पर ही थे। उनके सामने ही मैसेज आया था। लेकिन मैंने इरफान को कहा था कि मैं विनीत जैन के घर जा रही हूं, अनुराग के नहीं। उम्मीद करती हूं उन्हें याद होगा वो। पायल के इस ट्वीट्स पर इरफान ने अभी तक कोई रिएक्शन नहीं दिया है। 

facebook twitter instagram