+

पायल घोष ने यौन-शोषण के आरोप अनुराग कश्यप पर लगाए, तो फिल्ममेकर ने एक्ट्रेस के आरोपों को कहा बेबुनियाद

फिल्म इंडस्ट्री से एक बार फिर से याैन शोषण का नया मामला सामने आया है। बता दें कि अभिनेत्री पायल घोष ने मीटू का संगीन आरोप बॉलीवुड के फेमस फिल्ममेकर अनुराग कश्यप पर लगाया है।
पायल घोष ने यौन-शोषण के आरोप अनुराग कश्यप पर लगाए, तो फिल्ममेकर ने एक्ट्रेस के आरोपों को कहा बेबुनियाद
फिल्म इंडस्ट्री से एक बार फिर से याैन शोषण का नया मामला सामने आया है।  बता दें कि अभिनेत्री पायल घोष ने मीटू का संगीन आरोप बॉलीवुड के फेमस फिल्ममेकर अनुराग कश्यप पर लगाया है। अनुराग कश्यप पर यौन शोषण का पायल घोष द्वारा लगाए जाने के बाद ‘पंगा क्वीन’कंगना ने एक्ट्रेस को इंसाफ दिलाने की आवाज उठाई है। साथ ही अनुराग कश्यप को गिरफ्तार करने की अपील भी की है। पायल घोष के लिए कंगना रनौत ने ट्विटर पर एक ट्वीट करते हुए कहा कि,हर आवाज मायने रखती है #MeToo #ArrestAnuragKashyap।


पायल ने क्या कहा

निर्माता-निर्देशक अनुराग कश्यप पर पायल घोष ने यौन शोषण का आरोप लगाते हुए ट्वीट में लिखा,अनुराग कश्यप ने मेरे साथ जबरदस्ती की और बुरा बर्ताव किया। हालांकि अपने ट्वीट में पीएम नरेंद्र मोदी को भी पायल घोष ने टैग किया और आगे लिखा,प्लीज इस पर एक्‍शन लीजिए और देश को इस शख्स के पीछे छिपा शैतान दिखाएं। मैं जानती हूं कि ये मुझे नुकसान पहुंचा सकता है,मेरी सुरक्षा खतरे में हैं। कृप्या मदद कीजिए। 


आरोपों को बेबुनियाद बताया अनुराग कश्यप ने

पायल घोष के आरोपों पर अनुराग कश्यप ने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि बेबुनियाद हैं यह सभी आरोप। ट्विटर पर अनुराग कश्यप ने ट्वीट करते हुए लिखा,क्या बात है, इतना समय ले लिया मुझे चुप करवाने की कोशिश में,चलो कोई नहीं। मुझे चुप कराते कराते इतना झूठ बोल गए की औरत होते हुए दूसरी औरतों को भी संग घसीट लिया। थोड़ी तो मर्यादा रखिए मैडम, बस यही कहूंगा की जो भी आरोप हैं आपके सेब बेबुनियाद हैं। बाकी मुझपे आरोप लगाते लगाते,मेरे कलाकारों और बच्चन परिवार को संग मे घसीटना तो मतलब नहले पे चौका भी नहीं मार पाए। मैडम दो शादियां की हैं,अगर वो जुर्म है तो मंजूर है और बहुत प्रेम किया है,वो भी कबूलता हूं,चाहे मेरी पहली पत्नी हों,या दूसरी पत्नी हों। 


अनुराग कश्यप ने आगे ट्वीट करते हुए लिखा, या कोई भी प्रेमिका या वो बहुत सारी अभिनेत्रियां जिनके साथ मैंने काम किया है,या वो पूरी लड़कियों और औरतों की टीम जो हमेशा मेरे साथ काम करती आयीं हैं, या वो सारी औरतें जिनसे मैं मिला बस,अकेले में या जनता के बीच,मैं इस तरह का व्यवहार ना तो कभी करता हूं ना तो कभी किसी कीमत पे बर्दाशत करता हूं। बाकी जो भी होता है देखते हैं, आपके वीडियो में ही दिख जाता है कितना सच है कितना नहीं, बाकी आपको बस दुआ और प्यार, आपकी अंग्रेजी का जवाब हिंदी में देने के लिए माफी। 




अनुराग ने आगे ट्वीट में लिखा,अभी तो बहुत आक्रमण होने वाले हैं। यह बस शुरुआत है,बहुत फोन आ चुके हैं,कि नहीं मत बोल या चुप हो जा। यह भी पता है कि पता नहीं कहां कहां से तीर छोडें जाने वाले हैं। इंतेजार है। 
facebook twitter