+

पायल घोष ने दो साल पुराने ट्वीट किए पोस्ट, एक्ट्रेस बोलीं- मीटू मूवमेंट फर्जी

बीते दिनों पहले फिल्म इंडस्ट्री के मशहूर फिल्ममेकर अनुराग कश्यप पर एक्ट्रेस पायल घोष ने यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया। पहले तो पायल ने अनुराग कश्यप पर यौन शोषण
पायल घोष ने दो साल पुराने ट्वीट किए पोस्ट, एक्ट्रेस बोलीं- मीटू मूवमेंट फर्जी
बीते दिनों पहले फिल्म इंडस्ट्री के मशहूर फिल्ममेकर अनुराग कश्यप पर एक्ट्रेस पायल घोष ने यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया। पहले तो पायल ने अनुराग कश्यप पर यौन शोषण का यह आरोप सोशल मीडिया के माध्यम से लगाया था फिर उसके बाद उन्होंने यही आरोप मीडिया के सामने आकर भी लगाए। इसी बीच सोशल मीडिया पर अब #metoo मूवमेंट का फर्जी बताते हुए दो साल पुराने ट्वीट्स शेयर किए। 


सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव पायल घोष रहती हैं। दरअसल #metoo मूवमेंट के दौरान सोशल मीडिया पर एक पोस्ट दो साल पहले पायल ने लिखा था। हालांकि उस पोस्ट में बिना अनुराग कश्यप का नाम लिए उन्होंने अपने ऊपर हुई आपबीती बताई थी। अब दो साल बाद एक बार फिर से पायल ने उन्हीं ट्वीट्स का स्क्रीनशॉट्स ट्विटर पर शेयर किया है। इसके अलावा उन्होंने अपनी पोस्ट में फर्जी #metooindia की मुहिम को बताते हुए कहा कि प्रभावशाली लोगों के लिए ही यह सिर्फ है। 


बता दें कि पुराने पोस्ट में जो स्क्रीनशॉट्स पायल घोष ने शेयर किए हैं उसमें लिखा, #metoo और #MeTooMovement खत्म होने तक ट्विटर को अलविदा कहने का समय आ गया है। यह मुझे गुस्सा दिला रहा है। मुझे बहुत कुछ कहने का मन कर रहा है, लेकिन मेरा परिवार मुझे ऐसा करने से रोक रहा है और सभी ट्वीट डिलीट करने के लिए कह रहा है। चलो, नफरत से उबरते हैं, प्यार फैलाने के लिए वापस आउंगी।

आगे अपने पोस्ट में पायल घोष ने लिखा, #metoo मुहिम के समय के मेरे कुछ पोस्ट, जिसे मेरे मैनेजर और परिवार ने हटा दिए थे। मैं किसी और चीज को #metooindia का नाम देना चाहूंगी, क्योंकि #metooindia मुहिम फर्जी है। यह सिर्फ प्रभावशाली लोगों के मतलब के लिए है। पायल घोष के यह दोनों ही ट्वीटस सोशल मीडिया पर आग की तरह वायरल हो गए हैं। हालांकि पायल के इन ट्वीटस पर कई यूजर्स ने रिएक्‍शनंस दिए हैं। 


एक्ट्रेस पायल घोष ने हाल ही में डायरेक्टर-प्रोड्यूसर अनुराग कश्यप पर सेक्सुअल हरासमेंट का आरोप लगाया। इसके साथ ही पायल ने यह भी कहा था कि अनुराग की गिरफ्तारी इस केस में जल्द से जल्द हो। अनुराग की गिरफ्तारी को लेकर महराष्ट्र के राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी से भी पायल ने मुलाकात की थी और इसका अनुरोध किया था। उसी के बाद अनुराग कश्यप की इस केस में मुश्किलें बढ़ गईं। इस यौन उत्पीड़न केस में मुंबई पुलिस ने अनुराग कश्यप को पूछताछ के लिए समन भेजा था। 

facebook twitter