कमल हासन के गोडसे वाले बयान पर पायल रोहतगी ने दिया करारा जवाब

साउथ फिल्मों के सुपरस्टार कमल हासन ने कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया है। साउथ इंडिस्ट्री के साथ बॉलीवुड में भी काम किया है। कमल हासन पिछले लंबे समय से पॉलिटिक्स में अपना कैरियर बनाने की कोशिश कर रहे हैं। कमल हासन हाल ही में तमिलनाडु में चुनाव प्रचार कर रहे थे।

उस दौरान उन्होंने एक गांव में भाषण देते हुए कहा कि गांधी जी को जिस नाथूराम गोडसे ने गोली मारी थी उसे उन्होंने भारत का पहला आतंकवादी बता दिया था। कमल हासन के इस बयान पर अभिनेत्री पायल रोहतगी ने कहा कि बुड्ढा सठिया गया है, उन्हें आतंकवादी और मर्डर के बीच में कोई अंतर नहीं पता है।

कमल हासन को करारा जवाब दिया पायल रोहतगी ने

कमल हासन के इस बयान पर पायल ने कहा, कमल हासन पिछले लंबे समय से अपना पॉलिटकल कैरियर बना रहे हैं और इसके लिए वह कई तरह की बयान बाजी भी कर रहे हैं। कमल हासन इलेक्शन के लिए प्रचार करने तमिलनाडु के एक गांव में पहुंचे थे जहां पर उन्होंने भाषण देते हुए कहा था कि नाथूराम गोडसे आजद भारत का पहला आतंकवादी था।

पायल ने कहा कि, हिंदुस्तान में जब अपना पॉलिटिकल कैरियर बनाना है तो सबसे पहले खुद को सुर्खियों में लाना होता है और खबरों में आने के लिए हिंदू आतंक शब्द से अच्छा और आसान कोई शब्द नहीं है। आप हिंदू आतंकवाद, जैसे शब्दों का इस्तेमाल करके अपनी टीआरपी बढ़ा लेते हैं। पायल ने आगे कहा, बुढ़ापे में आदमी सठिया जाता है। आप भी अब जवान तो रहे नहीं, बूढ़े हो गए हैं और बुढ़ापे में आप भी सठिया गए हैं।

पायल ने आगे कहा कि, क्या आपको पता नहीं है कि नाथूराम गोडसे एक हिंदू ब्राह्मण थे और गांधी जी भी एक हिंदू थे। अगर एक हिंदू दूसरे हिंदू को मारता है तो वह आतंक नहीं बल्कि मर्डर होता है। आतंकवाद तो वह होता है जब कोई एक धर्म दूसरे धर्म के लोगों को मारना चाहता है जिनकी उनके जैसी विचारधारा नहीं होती है। तो फिर इस हिसाब से तो आजाद भारत का पहला आतंकवादी मोहम्मद अली जिन्ना थे।

पायल ने कहा कि, मासूम हिंदू, मुस्लिम, सिख, पारसी और बुद्धिष्ठ लोगों को जिन्ना ने मारा था क्योंकि वह अपने लोगों के लिए पाकिस्तान बनाना चाहते थे। जब एक धर्म का आदमी दूसरे धर्म के लोगों को मारता है तो उसे आतंकवाद कहते हैं, इस बात केलिए अलग-अलग कारण भी हो सकते हैं। गैर मुस्लिम को काफिर कहा जाता है और मुस्लिम धर्म के राजाओं ने सदियों तक तमाम हिंदुओं को इस्लाम धर्म अपनाने पर मजबूर किया और इंकार करने पर कत्ल किया।

पायल ने कहा, आप वोट पाने के लिए किस हद तक जा सकते हैं, यह दिखाई दे रहा है। अब आपको नेता बनना है क्योंकि आपका ऐक्टिंग कैरियर खत्म, खराब और फ्लॉप हो चुका है, पिछले कई सालों में रिलीज आपकी कोई भी फिल्म चली नहीं है। यह प्रॉब्लम आपका है, हिंदुओं के खिलाफ साजिश रचने वाले कमल हासन मैं इंसान के तौर पर आपकी रिस्पेक्ट नहीं करती हूं।

नीतू सिंह- ऋषि कपूर के साथ दीपिका पादुकोण की मुलाकात पर आलिया भट्ट ने दिया ऐसा रिएक्शन

Download our app