+

पायल रोहतगी की मेहंदी की तस्वीरें आईं सामने, 9 जुलाई को रेसलर संग्राम सिंह संग होगी शादी

कंगना रनौत के ‘लॉकअप’ शो की रनरअप रहीं मशहूर सेलिब्रिटी पायल रोहतगी जल्द ही शादी के बंघन में बंधने जा रही है। इन दिनों उनकी शादी की तमाम रस्में जोरों शोरों से चल रही है , जिनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है ।
पायल रोहतगी की मेहंदी की तस्वीरें आईं सामने, 9 जुलाई को रेसलर संग्राम सिंह संग होगी शादी

 कंगना रनौत के लॉकअपशो की रनरअप रहीं पायल रोहतगी जल्द ही शादी के बंघन में बंधने जा रही है। इन दिनों उनकी शादी की तमाम रस्में जोरों शोरों से चल रही है , जिनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है । माना जा रहा है कि पायल रोहतगी रेसलर संग्राम सिंह के साथ 9 जुलाई को आगरा में शादी के बंधन में बंधने वाली है ।

 12 साल से डेट कर रहे है पायल और संग्राम 

पायल और संग्राम पिछले  12 साल से एक-दूसरे को डेट कर रहे है । शादी करने से पहले लंबे समय तक यह कपल लिव-इन रिलेशनशिप में भी रह चुका हैं। कई सालों तक एक दूसरे को डेट करने के बाद अब यह कपल शादी के पवित्र बंधन में बंघने जा रहा है । कंगना रनौत के लॉकअप’ शो  में रेसलर संग्राम सिंह ने खुलासा करते हुए बताया था कि  वह पायल से शादी करने वाले हैं।


पायल की मेंहदी सेरमनी की तस्वीरें 

बस कुछ ही दिनों में पायल की शादी होने वाली है , जिसे लेकर अब शादी से पहले की रस्में शुरू हो गई है । बुधवार को पायल की मेंहदी सेरमनी हुई जिसकी तस्वीरें भी जमकर वायरल हो रही है । तस्वीरों में पायल गुलाबी और पीले रंग की ड्रेस में बेहद खूबसूरत नजर आ रही है । साथ ही अपने हाथों की मेंहदी को जमकर फ्लॉट कर रही है । इस मेंहदी सेरमनी में केवल उनके करीबी दोस्त और परिवार के सदस्य ही मौजूद रहे। पायल की मेंहदी सेरमनी की यह तस्वीरें लोग भी खूब पसंद कर रहे है ।


कोरोना की वजह से टल रही थी शादी

 पायल और संग्राम सिंह काफी समय से शादी की प्लानिंग कर रहे थे लेकिन 2020 में आई कोरोना महामारी ने दोनों के प्लान पर पानी फेर दिया । कोरोना की वजह से दोनों की शादी टल गई थी, लेकिन अब लंबे इंतजार के बाद 9 जुलाई को प्यार की नगरी आगरा में दोनों एक दूसरे को वरमाला पहनाएंगें । माना जा रहा है कि इस शादी में दोनों के कुछ करीबी दोस्त और परिवार वालें ही मौजूद रहेंगे ।


मुंबई में होगा रिसेप्शन 

पायल रोहतगी की शादी के पहले की तमाम रस्में शुरू हो चुकी है । 9 जुलाई को शादी करने के बाद पायल और संग्राम मुंबई में अपने इंडस्ट्री के कुछ करीबी दोस्तों के लिए एक रिसेप्शन पार्टी भी थ्रो करने वाले है ।

 



बॉलीवुड केसरी :
facebook twitter instagram