+

पायल रोहतगी का एक बार फिर से हुआ ट्विटर अकाउंट सस्पेंड, सोशल मीडिया पर #BringBackPayal किया ट्रेंड

पायल रोहतगी का एक बार फिर से हुआ ट्विटर अकाउंट सस्पेंड, सोशल मीडिया पर #BringBackPayal किया ट्रेंड
सोशल मीडिया पर अकसर एक्ट्रेस पायल रोहतगी अपने विवादित बयानों के चलते सुर्खियां बटोरती हैं। एक बार फिर से सोशल मीडिया पर पायल चर्चा का विषय बनी हुई हैं। दरअसल इंस्टाग्राम पर पायल ने अपना एक वीडियो साझा किया है और उसमें वह कहती नजर आ रही हैं कि उनका ट्वीटर अकाउंट सस्पेंड हो गया है। ट्विटर अकाउंट सस्पेंड होने से पायल बेहद परेशान हैं। पायल ने बताया कि ट्विटर के सस्पेंड होने को लेकर पहले उन्हें कोई जानकारी नहीं दी थी। 


ट्वीटर अकाउंट पायल का हुआ  सस्पेंड

इंस्टाग्राम पर वीडियो में पायल ने कहा है कि, मुझे पता चला कि मेरा ट्विटर अकाउंट सस्पेंड कर दिया गया है। कोई भी कारण नहीं दिया गया, कोई ईमेल नहीं भेजा गया। मुझे नहीं पता कि क्या कारण है। ना मैं किसी को गाली देती हूं। ना मैं किसी के साथ गलत शब्दों का प्रयोग करती हूं। मैं फेक्ट्स को शेयर करने का प्रयास करती हूं। मगर मेरे इस प्रयास को गलत तरीके से प्रोजेक्ट करने की कोशिश की जा रही है। इसलिए मैं अपील करती हूं कि प्लीज मेरे ट्विटर को वापस लाने की मांग रखिए वर्ना मैं आप लोगों से बात नहीं कर पाऊंगी। 


सोशल मीडिया पर जब पायल ने वीडियो के जरिए अपनी बात कही जिसके बाद #BringBackPayal, #payalrohatgi  ट्रेंड करना शुरू कर दिया। पायल ने इस वीडियो के अलावा एक और वीडियो पोस्ट किया। इस वीडियो का कैप्शन पायल ने लिखा, मैं ट्विटर को इंडिया से सस्पेंड करना चाहती हूं। 


पायल ने इस वीडियो में कहा कि, मुझे सुनने में आया है कि शायद सलमान खान के लोगों ने ट्विटर पर शिकायत की है मेरे अकाउंट के खिलाफ। मुझे नहीं पता कि सलमान खान आप इतने रिवेंजफुल हो सकते हैं। मैं उम्मीद करती हूं कि आप भी ह्यूमन हैं जैसा कि आप कहते हैं। लेकिन मेरा ट्विटर अकाउंट इस तरह से सस्पेंड करना बहुत ज्यादा गलत था। अब जाकर एक इमेल आया है कि मेरा ट्विटर अकाउंट सुबह 8 बजे सस्पेंड किया गया। मेरे अकाउंट को सस्पेंड करने के लिए कोई कारण नहीं हैं। 



पायल ने आगे कहा कि,मेरी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी से अपील है कि क्या हमारे देश में एक ट्विटर अकाउंट की तरह कोई प्लेटफॉर्म नहीं होना चाहिए जहां पर हम अपनी राय रख सके। हम अगर किसी को गाली नहीं दे रहे सिर्फ अपनी राय रख रहे हैं तो वो हमारा जन्मसिद्ध अधिकार है। क्योंकि हम भारत में पैदा हुए हैं। मुझे नहीं पता अकाउंट को सस्पेंड कराने के पीछे कौन है। मैं अब तब तक ट्विटर पर वापस नहीं आऊंगी जब तक मेरा खुद का वैरिफाइ़ड ट्विटर अकाउंट वापस नहीं दिया जाता। मुझे उम्मीद है कि हमारे प्रधानमंत्री एक ऐसे प्लेटफॉर्म को विकसित करने का आदेश दें जहां पर सारे राष्टभक्त अपनी आवाज रख सके। 
बॉलीवुड केसरी :
facebook twitter