पीडीपी नेताओं ने पार्टी अध्यक्ष से मिलने की मांगी इजाजत

पीपल्स डेमोक्रेटिक पार्टी के नेताओं ने श्रीनगर में हिरासत में बंद पार्टी अध्यक्ष महबूबा मुफ्ती से मिलने के लिये प्रशासन से नए सिरे से अनुमति मांगी है। पार्टी के एक नेता ने यह जानकारी दी। राज्यपाल प्रशासन की तरफ से पूर्व में पीडीपी नेताओं के एक प्रतिनिधिमंडल को पूर्व मुख्यमंत्री से मिलने की इजाजत दी गई थी लेकिन पार्टी ने दौरे को लेकर दल में गंभीर मतभेद के बाद इसे टाल दिया था। 

पार्टी के वरिष्ठ नेता और पर्व विधायक वेद महाजन ने कहा, “वरिष्ठ पीडीपी नेताओं ने मुलाकात की और संबंधित अधिकारियों से पार्टी अध्यक्ष से मुलाकात के लिये नए सिरे से इजाजत मांगने का फैसला किया।” इसी के अनुरूप श्रीनगर के उपायुक्त को एक पत्र भेजा गया है जिसमें जम्मू स्थित नेताओं के प्रतिनिधिमंडल को 30 अक्टूबर को मुफ्ती से मिलने की इजाजत देने का अनुरोध किया गया है। प्रतिनिधिमंडल में पूर्व विधायक भी शामिल हैं। 

केंद्र द्वारा पांच अगस्त को जम्मू कश्मीर का विशेष दर्जा रद्द किये जाने के ऐलान के बाद से ही घाटी के अन्य प्रमुख नेताओं के साथ मुफ्ती हिरासत में हैं। महाजन को अधिकारियों से औपचारिक इजाजत हासिल करने के लिये अधिकृत किया गया है। उन्होंने कहा कि प्रतिनिधिमंडल में कौन-कौन होगा, इसका फैसला इजाजत मिलने के बाद लिया जाएगा। 
Tags : चीनी,Chinese,Punjab Kesari,GST Council,जीएसटी काउंसिल,जीएसटीएन,gstn,Karnataka elections,कर्नाटक चुनाव ,leaders,PDP,party president,Mehbooba Mufti,party,administration,Srinagar