+

गुरदासपुर सांसद सनी देयोल पर भड़के लोग, दीवारों पर लगा दिए मिसिंग के पोस्टर

पंजाब के गुरदासपुर से भाजपा सांसद सनी देयोल के लोगों से नहीं मिलने और लोकसभा चुनाव जीतने के बाद क्षेत्र में कभी नहीं आने से स्थानीय लोग भड़क उठे हैं। उनमें काफी नाराजगी है। लोगों ने पूरे शहर में जगह-जगह उनके गायब होने के पोस्टर लगा
गुरदासपुर सांसद सनी देयोल पर भड़के लोग, दीवारों पर लगा दिए मिसिंग के पोस्टर
पंजाब के गुरदासपुर से भाजपा सांसद सनी देयोल के लोगों से नहीं मिलने और लोकसभा चुनाव जीतने के बाद क्षेत्र में कभी नहीं आने से स्थानीय लोग भड़क उठे हैं। उनमें काफी नाराजगी है। लोगों ने पूरे शहर में जगह-जगह उनके गायब होने के पोस्टर लगाकर उन पर अपना गुस्सा जाहिर कर रहे हैं। लोगों ने रेलवे स्टेशन से लेकर घरों और वाहनों तक पर मिसिंग के पोस्टर लगा दिये हैं।
सांसद से नाराज स्थानीय एक युवक ने कहा, “अगर वह काम नहीं करना चाहते हैं, तो उन्हें अपना इस्तीफा दे देना चाहिए। सांसद बनने के बाद वे कभी गुरदासपुर नहीं आये। वह खुद को पंजाब का बेटा कहते हैं लेकिन उन्होंने कोई औद्योगिक विकास नहीं किया है, एमपी फंड आवंटित नहीं किया है। केंद्र सरकार की कोई योजना यहां नहीं लाई है।”
सनी देयोल के इस रवैये पर कई लोगों ने सोशल मीडिया पर भी कमेंट किये हैं। कई यूजरों ने उन पर तंज भी कसा है। ॐ@GyaniUncle नाम के एक यूजर ने लिखा, “सनी देयोल को चुनाव ही नहीं लड़ना चाहिए था, यदि वे जनता के बीच एक बार भी नहीं आ रहे और अब यदि नहीं आ सकते तो अब भी इस्तीफा दे देना चाहिए। वो न पालिटिक्स में इंटरेस्टेड है, न कभी पोलिटिकल कमेंट/डिस्कशन करते हैं। यह जनता के साथ गलत है।”
उत्कर्ष@ItsUtkarsh22 नाम के एक अन्य यूजर ने लिखा, “मोदी जी के नाम पे वोट दे दिया, अब भुगतो, सनी देयोल को आज तक लोक सभा में बोलते नहीं देखा, न ही राष्ट्रपति चुनाव में वोट डालने आए, फ्री की सैलरी खा रहा है सनी देयोल, सवाल तो पूछना चाहिए।”
पवन सिंह@pwnsingh30 नाम के यूजर ने कमेंट करके पूछा, “कितनी शर्म की बात है !!! क्या यह राजनीतिक दलों की ओर से गलत नहीं है…भले ही उनके पास संसद में एक और सीट हो, लेकिन क्या इस निर्वाचन क्षेत्र का विकास अनुपस्थिति से बाधित नहीं होगा।”
एक यूजर ने तंज कसा, “जब हम जवां होंगे, जाने कहां होंगे।” 
राहुल@rahul_karkala ने कहा, “अरे यार वह हिंदू देवताओं पर ओटीटी फिल्में बनाने में व्यस्त हैं। उन्हें क्यों परेशान कर रहे हो?” तुषार भंबाने @TBhambane ने तंज कसते हुए कहा, “साफ-साफ कहूं, उन्होंने तो हमें चेतावनी दी थी: जब हम जवां होंगे, जाने कहां होंगे।”
facebook twitter instagram