+

दिशा पाटनी के फैशन सेंस को देख भड़के लोग, ट्रोलर्स ने कर दी एक्ट्रेस की पूनम पांडे से तुलना

बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पाटनी कई बार इतने ज्यादा रिवीलिंग कपड़े पहन लेती हैं कि वो खुद ही असहज महसूस करती हैं। ऐसा ही इस बार हुआ जब एक्ट्रेस अपने कपड़ों को बार-बार प्रमोशन के दौरान खिसकाती नजर आई।
दिशा पाटनी के फैशन सेंस को देख भड़के लोग, ट्रोलर्स ने कर दी एक्ट्रेस की पूनम पांडे से तुलना

बॉलीवुड अदाकारा दिशा पाटनी इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'एक विलेन रिटर्न्स' के प्रमोशन में व्यस्त हैं। हाल ही में उन्होंने फिल्म के बाकी स्टार्स जॉन अब्राहम, अर्जुन कपूर और तारा सुतारिया के साथ मुंबई में रोड शो किया। इस दौरान चारों स्टार्स के बीच काफी जबरदस्त केमिस्ट्री देखने को मिली।

इसी के साथ दिशा और तारा ने अपने फैशन स्टेटमेंट के कारण लोगों का खूब ध्यान खींचा। मगर एक बार फिर दिशा अपने आउटफिट को लेकर ट्रोलर्स का शिकार हो गई। एक्ट्रेस का फैशन सेंस लोगों को बिल्कुल पसंद नहीं आया है। सोशल मीडिया पर लोग उनकी तुलना पूनम पांडे से कर रहे है।

दरअसल, मूवी प्रमोशन के दौरान जहां तारा सुतारिया ब्लैक आउटफिट पहना हुआ था। वहीं दिशा ने स्टाइलिश नियॉन कलर का क्रॉप टॉप और सिल्वर कलर की थाई हाई स्लिट स्कर्ट पहने नजर आई। इस ड्रेस में दिशा बेहद हॉट लग रही थी। मगर एक्ट्रेस के टॉप का गला बेहद डीप था। वहीं जब उन्हें प्रमोशन के दौरान स्टेज पर बुलाया गया तो वह अपनी स्कर्ट को कैमरे के सामने ऊपर खिसकाती हुई दिखीं।

खास बात ये है कि दिशा अपनी स्कर्ट में काफी अनकंफर्टेबल थी कि वह स्टेज पर ही उसे बार बार ऊपर की तरफ खिसका रही थी। एक्ट्रेस की ये हरकत कैमरे में कैद हो गई है और उनका यह वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल भी हो रहा है। लोग एक्ट्रेस की इस वीडियो पर तरह-तरह के कॉमेंट कर रहे है। ज्यादातर लोग दिशा के दिन प्रतिदिन छोटे और रिवीलिंग होती ड्रेस को लेकर तंज सकते नजर आ रहे है।

मोहित सूरी द्वारा निर्देशित एक विलेन रिटर्न्स 29 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। मूवी में दिशा पाटनी, जॉन अब्राहम, तारा सुतारिया और अर्जुन कपूर सभी एक-दूसरे के साथ पहली बार स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे। वर्कफ्रंट की बात करें तो दिशा के पास कई सारी फिल्में पाइपलाइन में है जिनमें सिद्धार्थ मल्होत्रा स्टारर योद्धा’, बालाजी मोशन पिक्चर्स की केटीनाऔर अमिताभ बच्चन, प्रभास स्टारर प्रोजेक्ट केशामिल हैं। 

 

बॉलीवुड केसरी :
facebook twitter instagram