पाकिस्तान के सिंध प्रांत में हिंदू मेडिकल छात्रा की मौत के विरोध में लोगों ने किया प्रदर्शन

पाकिस्तान के सिंध प्रांत में डेंटल कॉलेज में पढ़ने वाली एक हिंदू युवती का होस्टल के कमरे में शव मिलने के बाद अल्पसंख्यकों ने कराची में विरोध प्रदर्शन किया है। लोगों ने इस दौरान इमरान सरकार के खिलाफ नारेबाजी की। वहीं इस मामले में विश्वविद्यालय प्रशासन ने अंदेशा जताया है कि हो सकता है कि छात्रा नमृता चंदानी ने खुदकुशी की हो, लेकिन उसके परिजनों ने उसकी हत्या का आरोप लगाया है। 

पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट के मुताबिक, नम्रता चंदानी की गर्दन पर एक बड़ा निशान है। इसके अलावा दाएं पैर पर भी कुछ निशान हैं। साथ ही शरीर के कई हिस्सों पर बड़े निशान देखने को मिले हैं। इस मामले में स्थानीय पुलिस का कहना है कि इसे हत्या बताना काफी जल्दी होगा।


प्रदर्शनकरियों ने नमृता के लिए इन्साफ की मांग करते हुए सड़कों पर नारेबाजी की। दरअसल, नमृता होस्टल के कमरे में मृत पायी गई थी। एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक उसके गले में रस्सी बंधी हुई थी। एक्सप्रेस ट्रिब्यून की खबर के मुताबिक लरकाना जिले के बीबी आसिफा डेंटल कॉलेज की अंतिम वर्ष की छात्रा नम्रिता चांदनी सोमवार को अपने पलंग पर पड़ी मिली, उसके गले में रस्सी बंधी थी। उसका कमरा भीतर से बंद था। 

Tags : Railway Board,Punjab Kesari,हाजीपुर,Hajipur,246 Water Vending Machines ,Namrita Chandni,protest,death,student,province,Sindh,Pakistan,Express Tribune,BB Asifa Dental College,Larkana district