+

UP के ग्रेटर नोएडा में नहर के पास एलियन जैसी चीज देख अचम्भे में आये लोग

लोगों ने सुबह दनकौर इलाके में आसमान में यह वस्तु देखी, जो बाद में भट्टा परसौल गांव के निकट नहर में गिरी। इसके आस-पास लोगों की भीड़ एकत्र हो गई।
UP के ग्रेटर नोएडा में नहर के पास एलियन जैसी चीज देख अचम्भे में आये लोग
उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा में स्थानीय लोग आकाश में उड़ रही एक अजीब सी चीज को देखकर शनिवार को अचानक घबरा गए। टीवी पर अक्सर एलियन से जुड़ी फिल्मों और ख़बरों को देखकर उन्होंने यह अंदाज़ा लगाया कि यह एलियन है। जिस कारण स्थानीय लोग अचंभे में आ गए।  हालांकि बाद में पता चला कि यह वस्तु ‘आयरन मैन’ के आकार का गुब्बारा था जिसे लोग एलियन समझ बैठे थे। अधिकारियों ने इस सम्बन्ध में बताया कि लोगों ने सुबह दनकौर इलाके में आसमान में यह वस्तु देखी, जो बाद में भट्टा परसौल गांव के निकट नहर में गिरी। इसके आस-पास लोगों की भीड़ एकत्र हो गई और कुछ लोगों को लगा कि यह वस्तु “दूसरे ग्रह का प्राणी है’’।


दनकौर के थाना प्रभारी अनिल कुमार पांडे ने बताया कि यह हवा से भरा गुब्बारा था जो बाद में नहर के पास झाड़ियों में फंस गया था। उन्होंने कहा, ‘‘गुब्बारे का एक हिस्सा नहर के बहते जल को छू रहा था, जिसके कारण गुब्बारा थोड़ा-थोड़ा हिल रहा था।’’ उन्होंने कहा कि इसकी वजह से कुछ लोगों को यह वस्तु अजीब प्रतीत हो रही थी। पांडे ने कहा कि गुब्बारे में कुछ भी हानिकारक नहीं था, लेकिन अभी यह पता नहीं चल पाया है कि इस गुब्बारे को किसने उड़ाया था।
facebook twitter instagram