+

फिर शुरू हुई बंगाल की खूनी राजनीति, कार से टक्कर के बाद व्यक्ति की मौत, माकपा ने TMC पर लगाया आरोप

पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव के आठवें एवं अंतिम चरण के तहत मतदान शुरू होने से पहले मुर्शिदाबाद जिले में कार की टक्कर से एक व्यक्ति की मौत हो गयी और 2 अन्य घायल हो गये।
फिर शुरू हुई बंगाल की खूनी राजनीति, कार से टक्कर के बाद व्यक्ति की मौत, माकपा ने TMC पर लगाया आरोप
पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव के आठवें एवं अंतिम चरण के तहत मतदान शुरू होने से पहले मुर्शिदाबाद जिले में कार की टक्कर से एक व्यक्ति की मौत हो गयी और 2 अन्य घायल हो गये। घटना से क्षेत्र में तनाव पैदा हो गया है। पुलिस ने गुरुवार को यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि घटना डोमकल पुलिस थाना क्षेत्र के शाहबाजपुर गांव में बुधवार रात करीब साढ़े 10 बजे हुई।
माकपा ने आरोप लगाया है कि तृणमूल कांग्रेस के उम्मीदवार जफिकुल इस्लाम ने माकपा कार्यकर्ताओं को कार से टक्कर मार दी जिससे उसके कार्यकर्ता कादर मंडल (42) की मौत हो गयी और आसिम अल ममून (43) और लाल चंद मंडल (42) घटना में घायल हो गये। इस्लाम डोमकल से तृणमूल के उम्मीदवार हैं। उन्होंने इन आरोपों को बेतुका बताया है और दावा किया कि घटना के वक्त वह घटनास्थल से काफी दूर थे। पुलिस ने बताया कि घटना के पीछे जिम्मेदार लोगों का पता लगाने के लिए जांच शुरू कर दी गयी है। 
मुख्य निर्वाच अधिकारी (सीईओ) ने घटना को लेकर जिला अधिकारियों से रिपोर्ट मांगी है। सीईओ कार्यालय के एक अधिकारी ने बताया, ‘‘हमने जिला निर्वाचन अधिकारी से घटना के बारे रिपोर्ट मांगी है। घटना के पीछे शामिल लोगों को जल्द पकड़ लिया जायेगा।’’ घायलों का मुर्शिदाबाद मेडिकल कॉलेज अस्पताल में इलाज चल रहा है। घटना के बाद से गांव में तनाव व्याप्त है। एक अधिकारी ने बताया कि गुरुवार सुबह 7 बजे से मतदान शुरू होने से पहले किसी भी तरह की अप्रिय घटना से बचने के लिए इलाके में केंद्रीय बलों की भारी संख्या में तैनाती की गयी है। राज्य विधानसभा चुनाव में आठवें चरण के तहत डोमकल में मतदान जारी है।
facebook twitter instagram