+

सामने आई जसप्रीत बुमराह और संजना गणेशन की शादी फंक्शन हल्दी से लेकर मेहंदी तक की तस्वीरें, अपने देखी क्या?

भारतीय टीम के स्टार तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह इंग्लैंड के खिलाट टेस्ट सीरीज से अपना नाम वापस ले लिया था,जिसके बाद से ही यॉर्कर किंग की शादी के कयास लगाए जा रहे थे।
सामने आई जसप्रीत बुमराह और संजना गणेशन की शादी फंक्शन हल्दी से लेकर मेहंदी तक की तस्वीरें, अपने देखी क्या?
भारतीय टीम के स्टार तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह इंग्लैंड के खिलाट टेस्ट सीरीज से अपना नाम वापस ले लिया था,जिसके बाद से ही यॉर्कर किंग की शादी के कयास लगाए जा रहे थे। हालांकि बुमराह ने सभी के शक को यकीन में बदलकर मशहूर स्पोट्स एंकर संजना गणेशन के साथ 15 मार्च को शादी रचा ली है। अपनी शादी की खुशखबरी को बुमराह ने खुद फैंस के साथ एक सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए दी है। 


ऐसे में शादी की कुछ तस्वीरें देखने के बाद अब इस कपल के चाहने वालें जसप्रीत और संजाना की हल्दी और मेंहदी की तस्वीरें देखने के लिए काफी ज्यादा उत्साहित हैं तो आइए एक नजर डालते हैं शादी की अन्य रस्मों की कुछ तस्वीरों पर। 


जसप्रीत बुमराह सोमवार को हमेशा-हमेशा के लिए संजना गणेशन का हाथ थम लिया है। इस कपल की शादी कुछ करीबी मेहमानों और दोस्तों की मौजूदगी में गोवा के अलीला दीवा में सम्पन्न हुई है। शादी के बाद जसप्रीत और संजना दोनों ने अपनी शादी की गुड न्यूज को सोशल मीडिया पर फोटो शेयर करके बताया। 


दो दिन के फंक्शन की शुरूआत लंच पार्टी से हुई

दरअसल जसप्रीत बुमराह ने इंग्लैं के खिलाफ सीरीज के तीसरे टेस्ट मैच के बाद बायो-बबल तोड़ा जिसके लिए वो अहमदाबाद में थे। वहीं तभी से यह कयास लगाए जाने लगे कि पेसर बुमराह अब जल्द ही शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। वहीं बुमराह और संजना की शादी का कार्यक्रम दो दिन पहले लंच से शुरू हो गया था। 


मेंहदी सेरेमनी में दिखा कुछ ऐसा लुक

बुमराह और संजना की मेंहदी सेरेमनी में राजस्थान की झलक देखने को मिली। ऐसे में बुमराह और संजना के आउटफिट को स्टाइलिस्ट अनीता डोंगरे ने राजस्थान भेजा था,जिस पर उन्होंने बहुत काम भी किया। 


हल्दी फंक्शन में बेहद खुश नजर आया कपल


जस्सी और एंकर संजना अपने हल्दी कार्यक्रम में काफी हंसते-मुस्कुराते हुए नजर आए। अपनी हल्दी की रस्म में जहां बुमराह कुर्ता पहने नजर आए तो उनकी वाइफ पीली कलर की साड़ी पहने नजर आई।
facebook twitter instagram