+

मेहंदी के बाद आई ऋचा चड्ढा और अली फज़ल के अगले वेडिंग फंक्शन की फोटोज, मोहब्बत मे डूबा कपल

बॉलीवुड का एक फेमस कपल जल्द ही शादी के बंधन मे बंधने वाला है। जी हां, एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा और अली फज़ल जल्द ही सात फेरे लेंगे। यहाँ तक कि दोनों की शादी की रस्मे भी शुरू हो गई है। अब एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर एक नया पोस्ट शेयर किया है। ये पोस्ट भी उनकी शादी की अगली रस्म का है।
मेहंदी के बाद आई ऋचा चड्ढा और अली फज़ल के अगले वेडिंग फंक्शन की फोटोज, मोहब्बत मे डूबा कपल
बॉलीवुड का एक फेमस कपल जल्द ही शादी के बंधन मे बंधने वाला है। जी हां, एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा और अली फज़ल जल्द ही सात फेरे लेंगे। यहाँ तक कि दोनों की शादी की रस्मे भी शुरू हो गई है। फैंस लम्बे समय से इंतज़ार कर रहे थे कि कब ऋचा और अली हमेशा के लिए एक होंगे? तो बस अब फैंस का ये इंतज़ार खत्म होने वाला है। 


आपको बता दे, हाल ही मे एक्ट्रेस ने अपनी मेहंदी की तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर कर फैंस को बड़ा सरप्राइज दिया था। वही अब एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर एक नया पोस्ट शेयर किया है। ये पोस्ट भी उनकी शादी की अगली रस्म का है। यानी की अब मेहंदी के बाद ऋचा चड्ढा और अली फैजल की शादी की रस्मों की नई तस्वीरें सामने आई हैं। 


दरअसल, अब लेटेस्ट तस्वीरों में ऋचा और अली फजल दोनों साथ में पोज़ देते हुए नज़र आ रहे हैं। इन तस्वीरो मे ऋचा ने हैवी वर्क वाला पिंक आइवरी लहंगा पहना है। तो वहीं अली फजल ने आइवरी कुर्ता पायजामा के साथ  बड़ा दुपट्टा कैरी किया हैं। फोटो में दोनों के आउटफिट देखकर तो यही लग रहा है कि ये तस्वीरें उनके संगीत सेरेमनी की हैं। 


इस फोटो में कपल के बीच की केमिस्ट्री और प्यार साफ़- साफ़ दिखाई दे रहा है। दोनों एक- दूसरे के प्यार मे खोये हुए है और उनके चेहरे की ये मुस्कान उनकी शादी की खुशी साफ बयां कर रही हैं। आपको बता दे, अब इस पोस्ट पर फैंस और बॉलीवुड सेलेब्स खूब प्यार लुटा रहे है और कपल को शादी की बधाइयाँ दे रहे है। 


आपको बता दे, ऋचा और अली की शादी की रस्में दिल्ली में चल रही हैं। रिपोर्ट्स की माने तो एक्ट्रेस की मेहंदी दिल्ली में उनकी एक दोस्त के घर पर हुई हैं। वही अली फजल और ऋचा चड्ढा अब 4 अक्टूबर को शादी के बंधन में बंध जायेंगे। 
facebook twitter instagram