पीयूष गोयल ने फिल्मों को ट्रेन पर प्रमोट करने का दिया आमंत्रण

ट्रेनों पर फिल्म परियोजनाओं को प्रमोट करने के लिए फिल्मकारों को आमंत्रित करने के भारतीय रेलवे के विचारों की रेल और वाणिज्य मंत्री पीयूष गोयल ने तारीफ की है। इसके साथ ही मंत्री ने 'प्रोमोशन ऑफ व्हील्स' योजना के तहत अन्य फिल्मकारों को भी आम जनता तक पहुंचने के लिए रेल माध्यमों का उपयोग करने के लिए आमंत्रित किया है। 

गोयल ने बुधवार को ट्वीट के जरिए अपना संदेश दिया। गोयल ने ट्विटर पर लिखा, प्रोमोशन ऑन व्हील्स के रेलवे के आदर्श विचार : मुंबई से दिल्ली के बीच 16-17 अक्टूबर को एक विशेष ट्रेन चलाई जाएगी, जिसमें आगामी फिल्म 'हाउसफुल 4' का प्रमोशन किया जाएगा, साथ ही फिल्म की टीम भी मौजूद रहेगी। 
उन्होंने आगे लिखा, मैं अन्य फिल्मकारों को भी आम जनता तक पहुंचने के लिए इस माध्यम का उपयोग करने को लेकर आमंत्रित करता हूं। 16 अक्टूबर को कॉमेडी फिल्म 'हाउसफुल 4' की टीम बॉलीवुड की पहली ऐसी फिल्म बन गई जिसने फिल्म के खास प्रमोशन के लिए मुंबई से दिल्ली तक ट्रेन की यात्रा की। इस ट्रेन का नाम हाउसफुल 4 एक्सप्रेस रखा गया है। टीम 17 अक्टूबर की सुबह नई दिल्ली रेलवे स्टेशन पहुंचेगी। 
Tags : Narendra Modi,कांग्रेस,Congress,नरेंद्र मोदी,राहुल गांधी,Rahul Gandhi,punjabkesri ,Piyush Goyal,Indian Railways,filmmakers