+

PM मोदी का मुकाबला किसी से नहीं, वह अपना रिकॉर्ड तोड़कर आगे बढ़ते हैं : प्रकाश जावडेकर

केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने गुरुवार को प्रधानमंत्री मोदी के जन्मदिन पर पार्टी मुख्यालय पर एक वेबसाइट और ई-बुक का विमोचन किया।
PM मोदी का मुकाबला किसी से नहीं, वह अपना रिकॉर्ड तोड़कर आगे बढ़ते हैं : प्रकाश जावडेकर
केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने गुरुवार को प्रधानमंत्री मोदी के जन्मदिन पर पार्टी मुख्यालय पर एक वेबसाइट और ई-बुक का विमोचन किया।  इस दौरान जावड़ेकर ने कहा कि नरेंद्र मोदी के प्रति लोगों का प्यार और विश्वास बढ़ रहा है, कम नहीं हो रहा है। 
 उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का किसी राजनीतिक दल से कोई मुकाबला नहीं है। प्रधानमंत्री मोदी हर बार अपना ही रिकॉर्ड तोड़कर आगे बढ़ते हैं। देश के लिए उनके पास विशाल दृष्टि है। प्रकाश जावड़ेकर ने कहा कि कोरोना काल में दुनिया के मुकाबले भारत में बहुत बेहतर तरीके से लड़ाई लड़ी गई। कोरोना काल में जो भी सर्वे हुए उसमें प्रधानमंत्री मोदी की लोकप्रियता बढ़ती रही। उन्होंने हर कार्य को अलग ढंग से किया। 
वह दूसरों से तुलना कर कोई कार्य नहीं करते। प्रधानमंत्री मोदी ने राजनीति में एक लंबी लाइन खींच दी है। केंद्रीय मंत्री ने बताया कि पार्टी की ओर से मिस्ड कॉल के जरिए जिस तरह से पहले 11 करोड़ और बाद में 7 करोड़ और सदस्य बने, यह प्रधानमंत्री मोदी की लोकप्रियता का प्रमाण है। 
विवेकानंद यूथ कनेक्ट फाउंडेशन की ओर से तैयार प्रधानमंत्री मोदी के जन्मदिन पर नरेंद्र 70 डॉटइन नामक वेबसाइट के उद्घाटन कार्यक्रम में राष्ट्रीय उपाध्यक्ष श्याम जाजू ने कहा कि नरेंद्र मोदी का व्यक्तित्व भाजपा और भारत तक सीमित नहीं है। पूरे विश्व के लोग प्रशंसा कर रहे हैं। केवल बैनर, होर्डिग से जन्मदिन नहीं मनाया जा रहा है, बल्कि सेवा कार्यो के जरिए किया जा रहा है। गरीबों तक पहुंचने के माध्यम के रूप में मोदी का जन्मदिन मनाया जा रहा है। 

स्वयं सेवी संस्था सुलभ इंटरनेशनल के सदस्यों ने PM मोदी के जन्मदिन के अवसर पर शुरू किया यह अभियान


facebook twitter