+

कोझीकोड में हुए विमान हादसे पर PM मोदी ने ट्वीट कर जताया दुख, कहा- हादसे से व्यथ‍ित हूं

रनवे पर विमान के फिसलने के बाद विमान क्रैश हो गया और दो हिस्सों में टूट गया है। इस हादसे में कई लोगों के घायल होने की खबर आ रही है। साथ ही पायलट और को-पायलट दोनों की मौत हो गई है। साथ ही तीन अन्य यात्री की भी मौत हो गई है। हादसा रात 7:40 के आसपास हुआ है।
कोझीकोड में हुए विमान हादसे पर PM मोदी ने ट्वीट कर जताया दुख, कहा- हादसे से व्यथ‍ित हूं
केरल के कोझीकोड के कारिपुर एयरपोर्ट पर दुबई से आ रहा एअर इंडिया एक्सप्रेस का विमान रनवे पर फिसल गया। कोझीकोड के करिपुर हवाई अड्डे पर एअर इंडिया एक्सप्रेस का विमान उतरते समय रनवे पर फिसल गया। रनवे पर विमान के फिसलने के बाद विमान क्रैश हो गया और दो हिस्सों में टूट गया है। इस हादसे में कई लोगों के घायल होने की खबर आ रही है। साथ ही पायलट और को-पायलट दोनों की मौत हो गई है। साथ ही तीन अन्य यात्री की भी मौत हो गई है। हादसा रात 7:40 के आसपास हुआ है।  

इस हादसे पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्वीट कर दुख जताया है। पीएम मोदी ने ट्वीट कर कहा, "कोझीकोड में विमान हादसे से व्यथ‍ित हूं। विमान हादसे में जान गंवाने वालों के परिवारवालों के साथ मेरी संवेदनाएं हैं। घायलों के जल्द से जल्द ठीक होने की कामना करता हूं। स्थिति को लेकर केरल के मुख्यमंत्री पी विजयन से बात की। अधिकारी मौके पर मौजूद हैं और प्रभावित लोगों को सभी जरूरी सहायता दे रहे हैं।"

वहीं, राज्य के मुख्यमंत्री पी विजयन ने ट्वीट कर कहा, "कोझीकोड अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर हुए विमान दुर्घटना को देखते हुए पुलिस और फायर फोर्स को तुरंत कदम उठाने का निर्देश दिया गया है। बचाव और चिकित्सा सहायता के जरूरी इंतजाम करने के भी अधिकारियों को निर्देश दिए गए हैं।"

बता दें कि विमान वंदे भारत मिशन के तहत दुबई से यात्रियों को लेकर आ रहा विमान कोझीकोड अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर लैंडिंग के दौरान फिसल गया। विमान में  6 क्रू मेंबर्स समेत 184 यात्री सवार थे। केरल के पुलिस महानिदेशक (DGP) के अनुसार, विमान हादसे में पायलट और को-पायलट समेत कुल 15 लोगों की मौत हो गई है। वहीं, 4 लोग अब भी विमान में फंसे हुए हैं।

facebook twitter