+

भिवंडी हादसे में मारे गए लोगों के परिवारों के प्रति PM मोदी ने जताया दुख

भिवंडी में सोमवार तड़के एक तीन मंजिला ईमारत ढहने से कम से कम 10 लोगों की मौत हो गई है। हादसे में मारे गए लोगों की मौत पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दुख जताया है।
भिवंडी हादसे में मारे गए लोगों के परिवारों के प्रति PM मोदी ने जताया दुख
महाराष्ट्र के भिवंडी में सोमवार तड़के एक तीन मंजिला ईमारत ढहने से कम से कम 10 लोगों की मौत हो गई है। हादसे में मारे गए लोगों की मौत पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दुख जताया है। मलबे से अभी तक एक बच्चे सहित 11 व्यक्तियों को निकाला गया है। फिलहाल तलाश अभियान जारी है। मलबे में अभी भी कई लोग फंसे हुए हैं।
प्रधानमंत्री मोदी ने ट्वीट करते हुए लिखा, ‘‘महाराष्ट्र के भिवंडी में इमारत गिरने की घटना से दुखी हूं। शोकाकुल परिवारों के साथ मेरी संवेदनाएं हैं। घायलों के जल्द स्वस्थ होने की कामना करता हूं। बचाव अभियान वहां जारी है और प्रभावितों को हरसंभव सहायता पहुंचाई जा रही है।’’ 
जानकारी के मुताबिक ईमारत का निर्माण साल 1984 में हुआ था। वह ईमारत खतरनाक बिल्डिंग की लिस्ट में नहीं थी। इस बिल्डिंग में ग्राउंड और तीन फ्लोर थे। बिल्डिंग में कुल 40 फ्लैट है, जिसमें से 150 लोग रहते हैं। इमारत के नीचे 25 से 30 लोग फंसे हैं, जिसमें से 10 शव बाहर निकाले जा चुके हैं, जबकि 11 लोगों को सुरक्षित बाहर निकाला जा चुका है। घटना स्थल पर राष्ट्रीय आपदा मोचन बल (एनडीआरएफ) की टीम मौके पर मौजूद है।
Tags : ,accident,families,Narendra Modi,Bhiwandi,building,death
facebook twitter