+

प्रधानमंत्री मोदी ने रामविलास पासवान को दी श्रद्धांजलि तो बोले चिराग-PM का यह स्नेह देखकर अच्छा लगा

लोक जनशक्ति पार्टी (LJP) के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान ने कहा कि पापा के प्रति प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का यह स्नेह व सम्मान देखकर अच्छा लगा।
प्रधानमंत्री मोदी ने रामविलास पासवान को दी श्रद्धांजलि तो बोले चिराग-PM का यह स्नेह देखकर अच्छा लगा
बिहार में चुनावी रैली के दौरान स्वर्गीय केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने श्रद्धांजलि दी। इसपर लोक जनशक्ति पार्टी (LJP) के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान ने कहा कि पापा के प्रति प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का यह स्नेह व सम्मान देखकर अच्छा लगा।
प्रधानमंत्री ने रैली को संबोधित करते हुए कहा, बिहार ने हाल ही में अपने दो बेटों को खो दिया। मैं राम विलास पासवान जी का सम्मान करता हूं, जो अंतिम सांस तक मेरे साथ थे और गरीबों और दलितों के कल्याण के लिए अपना पूरा जीवन लगा दिया। इसी तरह बाबू रघुवंश प्रसाद सिंह जी ने भी गरीबों के लिए काम किया। मैं उनका सम्मान करता हूं।
प्रधानमंत्री द्वारा दिए गए इस सम्मान पर बेटे चिराग पासवान भावुक हो गए। उन्होंने ट्वीट में लिखा, आदरणीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी बिहार आते हैं और पापा को एक सच्चे साथी के जैसे श्रधांजलि देते है।यह कहना की पापा की आखिरी सांस तक वे साथ थे मुझे भावुक कर गया। एक बेटे के तौर पर स्वाभाविक है पापा के प्रति प्रधानमंत्री जी का यह स्नेह व सम्मान देख कर अच्छा लगा।प्रधानमंत्रीजी का धन्यवाद।
बिहार चुनाव से पहले एनडीए से अलग हो चुकी एलजेपी के संस्थापक रामविलास पासवान का 8 अक्टूबर को निधन हो गया। 74 वर्षीय राम विलास पासवान की दिल की सर्जरी भी हुई थी। जिसके कुछ दिनों बाद उनका स्वर्गवास हो गया था।  
facebook twitter instagram