+

नंदीग्राम ही नहीं ममता से 'नंदी' भी हैं नाराज, हार की हताशा में दीदी मुझपर कर रही गालियों की बौछार : PM मोदी

हावड़ा में प्रधानमंत्री ने मंगलवार को कहा कि बंगाल और नंदीग्राम ही नहीं बल्कि ममता बनर्जी से अब नंदी भी नाराजगी जताने लग गए हैं। अपने नेताओं के खिलाफ TMC के अंदर जो गुस्सा था अब वो और तेज हो रहा है। लोग तो अब चर्चा कर रहे हैं कि 2 मई को हार के बाद TMC बिखर जाएगी।
नंदीग्राम ही नहीं ममता से 'नंदी' भी हैं नाराज, हार की हताशा में दीदी मुझपर कर रही गालियों की बौछार : PM मोदी
प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने मंगलवार को पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर करारा हमला बोला। हावड़ा में प्रधानमंत्री ने मंगलवार को कहा कि बंगाल और नंदीग्राम ही नहीं बल्कि ममता बनर्जी से अब नंदी भी नाराजगी जताने लग गए हैं। अपने नेताओं के खिलाफ TMC के अंदर जो गुस्सा था अब वो और तेज हो रहा है। लोग तो अब चर्चा कर रहे हैं कि 2 मई को हार के बाद TMC बिखर जाएगी।
दीदी के टोलाबाज, सिंडिकेट, अन्याय, अत्याचारी और हत्याचारी सरकार से हर कोई परेशान 
उन्होंने कहा कि 10 साल तक दीदी ने बंगाल में जिस तरह विश्वासघात किया उसका जवाब इस बार बराबर बंगाल की जनता दे रही है। दीदी के टोलाबाज, सिंडिकेट, अन्याय, अत्याचारी और हत्याचारी सरकार से हर कोई परेशान है। पीएम मोदी ने कहा कि अनेक सामानों की देश में मांग बढ़ी है। लेकिन पश्चिम बंगाल के उद्योगों में ताले लगते गए। इसकी वजह है - बंगाल में दशकों तक कुशासन, दीदी(ममता बनर्जी) सरकार की खराब नीति। ममता बनर्जी ने बंगाल के साथ जो किया उसका सच सामने आ चुका है।
EVM का बटन दबाकर दीदी को ऐसी सजा दीजिए ताकि वो फिर आप पर आरोप न लगाए
उन्होंने कहा कि ममता बनर्जी आप पर पैसा लेकर रैली में आने का आरोप लगाती हैं। मैं आप सब से पूछना चाहता हूं कि क्या आप यहां पैसा लेकर आए हैं?... EVM का बटन दबाकर दीदी को ऐसी सजा दीजिए ताकि वो फिर आप पर आरोप न लगाए। उन्होंने कहा कि स्थिति ये आ गई है कि दीदी के दल को पोलिंग बूथ पर पोलिंग एजेंट नहीं मिल रहे हैं। कुछ दिन पहले तक दीदी चुनाव आयोग पर, केंद्रीय वाहिनी पर पोलिंग एजेंट्स को रोकने का आरोप लगा रही थीं, अब वो खुलेआम मान रही हैं कि उनके पोलिंग एजेंट्स ही बगावत करने लगे हैं।
हर गांव में माताओं-बहनों का बहुत अधिक दबाव TMC के कार्यकर्ताओं पर
उन्होंने कहा कि हर गांव में माताओं-बहनों का बहुत अधिक दबाव TMC के कार्यकर्ताओं पर है। दबाव ये है कि वो गरीब-मध्यम वर्ग को लूटने वालों, खून बहाने वालों, हमारी आस्था, हमारी श्रद्धा को गाली देने वालों का साथ छोड़ दें। उन्होंने कहा कि दीदी, ओ दीदी, कितना विश्वास किया था बंगाल के लोगों ने आप पर, आपने बंगाल के लोगों का विश्वास तोड़ दिया। आपने बंगाल के भावुक लोगों का दिल तोड़ दिया।
हार की हताशा में दीदी आजकल मुझपर गालियों की बौछार कर रही
उन्होंने कहा कि हार की हताशा में दीदी आजकल मुझपर गालियों की बौछार कर रही हैं। बंगाल के लोग दीदी का ये आचरण देखकर दुखी है। देश और दुनिया में इसकी चर्चा है कि बंगाल की ये कौन सी छवि दीदी प्रस्तुत कर रही हैं। पीएम मोदी ने कहा कि तृणमूल के सिंडिकेट का आंखों देखा हाल बताने वाला एक टेप पूरे देश में चर्चा का विषय बना हुआ है। न्यू टाउन से कैसे कंस्ट्रक्शन का सिंडिकेट विकसित हुआ, कैसे हावड़ा सहित पश्चिम बंगाल के अनेक शहरों को भाइपो सर्विस टैक्स ने बेहाल कर दिया, ये पूरे देश ने सुना है।

मुसलमानों से अपील कर ममता ने किया ‘सेल्फ गोल’, हमने हिन्दुओं से कहा होता तो मिलता नोटिस : PM मोदी


facebook twitter instagram