PM मोदी,वेंकैया,शाह ने आंध्र नौका हादसे पर जताया शोक

उप राष्ट्रपति एम वेंकैया नायडू, प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और गृह मंत्री एवं भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष अमित शाह समेत विभिन्न राजनीतिक दलों के नेताओं ने आंध्र प्रदेश में रविवार को हुए एक भयानक नौका हादसे पर गहरा दुख प्रकट किया है। 

श्री नायडू ने एक ट्वीट कर अपने शोक संदेश में कहा,‘‘शोक संतप्त परिवारों के प्रति हार्दिक संवेदना और घायलों के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ के लिए प्रार्थना करता हूं।’’ 

उन्होंने कहा कि आंध्र प्रदेश के पूर्वी गोदावरी जिले के देवीपटनम मंडल में कलचुलुरु गांव के पास गोदावरी नदी में पर्यटक नाव के दुर्घटनाग्रस्त होने से कई लोगों को जान गंवाने के बारे में जानकर गहरा दुख हुआ। 

श्री मोदी ने नौका हादसे पर दुख प्रकट करते हुए कहा,‘‘आंध्र प्रदेश के पूर्वी गोदावरी में एक नौका के पलटने के हादसे बेहद दुखी हूं। पीड़ित के परिवारों के प्रति मेरी संवेदनाएं हैं। लोगों को बचाने के लिए राहत अभियान चलाया जा रहा है। ’’ श्री शाह ने अपने संदेश में हादसे पर गहरा दुख व्यक्त करते हुए इसे दुर्भाज्ञपूर्ण घटना बताया है। 

उन्होंने कहा,‘‘मृतकों के परिजनों के प्रति मेरी गहरी संवेदनाएं हैं। भगवान उन्हें यह दुख सहन करने की शक्ति प्रदान करें।’’ 

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री एवं तृणमूल कांग्रेस की प्रमुख ममता बनर्जी ने आंध्र प्रदेश की गोदावरी नदी में रविवार को हुई नौका दुर्घटना पर गहरा शोक प्रकट किया है। 

सुश्री बनर्जी ने ट्वीट कर कहा कि आंध्र प्रदेश के गोदावरी नौका हादसे में लोगों के मारे जाने पर गहरा दुख हुआ।’’ 

उन्होंने मृतकों के परिजनों के प्रति गहरी संवेदना व्यक्त की तथा लापता लोगों के जल्द सुरक्षित मिलने की भगवान से प्रार्थना भी की।

गौरतलब है कि आंध्र प्रदेश के पूर्वी गोदावरी जिले के देवीपटनम मंडल के कजुलुरु गांव में रविवार को एक यात्री नौका के गोदावरी नदी में पलट जाने से 35 से अधिक यात्रियों के डूबने की आशंका है। इस नौका में 62 यात्री सवार थे।
Tags : Narendra Modi,कांग्रेस,Congress,नरेंद्र मोदी,राहुल गांधी,Rahul Gandhi,punjabkesri ,Shah,Venkaiah,boat accident,Andhra