+

लता मंगेशकर के 92वें जन्मदिन पर पीएम मोदी ने बधाई देते हुए किया ये खास ट्वीट

स्वर कोकिला के नाम से मशहूर लता मंगेशकर 28 सितंबर को अपना 92 वां जन्मदिन मना रही हैं। करोड़ों लोगों के दिलों पर राज करने वाली गायिका लता मंगेशकर को देश विदेश से फेन्स बर्थडे की मुबारकबाद दे रहे हैं।
लता मंगेशकर के 92वें जन्मदिन पर पीएम मोदी ने बधाई देते हुए किया ये खास ट्वीट
स्वर कोकिला के नाम से मशहूर लता मंगेशकर 28 सितंबर को अपना 92 वां जन्मदिन मना रही हैं। करोड़ों लोगों के दिलों पर राज करने वाली गायिका लता मंगेशकर को देश विदेश से फेन्स बर्थडे की मुबारकबाद दे रहे हैं। इस दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी लेजेंडरी सिंगर लता मंगेशकर को जन्मदिन की बधाई देते हुए एक खास ट्वीट किया है।

पीएम मोदी ने किया ट्वीट...

नरेंद्र मोदी ने लता मंगेशकर को जन्मदिन की बधाई देते हुए अपने ट्वीट में लिखा, आदरणीय लता दीदी को जन्मदिन की बधाई। उनकी सुरीली आवाज पूरी दुनिया में गूंजती है। भारतीय संस्कृति के प्रति उनकी विनम्रता और जुनून के लिए उनका सम्मान किया जाता है। व्यक्तिगत रूप से, उनका आशीर्वाद महान शक्ति का स्रोत है। मैं लता दीदी के लंबे और स्वस्थ जीवन के लिए प्रार्थना करता हूं। गौरतलब है, पीएम मोदी हर साल लता मंगेशकर को सोशल मीडिया के माध्यम जन्मदिन की बधाई देते हैं।

बता दें, लता मंगेशकर और पीएम मोदी के बीच काफी अच्छे रिश्ते हैं। यही नहीं नरेंद्र मोदी लता मंगेशकर को अपनी बहन मानते हैं। वहीं गायिका लता मंगेशकर की बात करें तो वह 92 साल की हो गई हैं। लेजेंडरी सिंगर लता 

अपने दौर की सबसे सफल गायिका में से एक हैं, वैसे उस दौर को लता का दौर कहना भी गलत नहीं होगा। लता मंगेशकर की जादुई आवाज का हर म्यूजिक लवर दीवाना है साथ ही लोग उनके गानों को आज भी सबसे ज्यादा सुनना पसंद करते हैं। तभी तो लता मंगेशकर को बॉलीवुड की Nightingale के नाम से भी जाना जाता है।

मालूम हो लता मंगेशकर ने महज 13 साल की उम्र से गाना गाना शुरू कर दिया था। उन्होंने एक प्यार का नगमा, लग जा गले, तूने ओ रंगाीले जैसे कई बेहतरीन गाने गाकर लोगों को अपना कायल किया है। लेकिन उम्र के इस पड़ाव पर लता अब कम गाने गाती हैं। खास बात लता मंगेशकर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपने फैंस संग अक्सर रूबरू होती हैं।  
facebook twitter instagram