+

रोहतक में PM मोदी का संबोधन, बोले- हरियाणा से जितना मांगा उससे ज्यादा दिया

रोहतक में PM मोदी का संबोधन, बोले- हरियाणा से जितना मांगा उससे ज्यादा दिया
हरियाणा में होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज प्रदेश के रोहतक में विजय संकल्प रैली को संबोधित करने वाले है। इसके लिए पीएम मोदी रोहतक पहुंच चुके है। अधिकारियों ने बताया कि प्रधानमंत्री इस दौरान विभिन्न विकास परियोजनाओं की नींव रखेंगे। जिसमें श्री शीतला माता देवी मेडिकल कालेज, एक मेगा फूडपार्क आदि शामिल है। 

रैली को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा, पिछले कुछ महीनों में यह तीसरी बार है जब मैं रोहतक जा रहा हूं। इस बार मैं और समर्थन मांगने के लिए यहां हूं। रोहतक ने हमेशा मैंने जितना मांगा है, उससे अधिक दिया है। उन्होंने कहा, रोहतक की मेरी आज की यात्रा के पीछे दो बड़े मकसद हैं। पहला मकसद, आपको विकास की नई परियोजनाओं का उपहार देने का और दूसरा मनोहर लाल जी को मिल रहे जबरदस्त समर्थन का साक्षी बनने का।


उन्होंने कहा की मनोहर लाल जी की जन आशीर्वाद यात्रा आज भले ही रोहतक में समाप्त हो रही है, लेकिन इससे साफ हो गया है कि आने वाले समय में भी हरियाणा का आशीर्वाद किसके साथ रहेगा। मैं कह सकता हूं कि मनोहर लाल जी और उनकी सरकार ने जिस प्रकार हरियाणा के लोगों की सेवा की है, ये जन आशीर्वाद उसी का प्रतीक है। मैं कह सकता हूं कि मनोहर लाल जी और उनकी सरकार ने जिस प्रकार हरियाणा के लोगों की सेवा की है, ये जन आशीर्वाद उसी का प्रतीक है।

भारतीय जनता पार्टी ने बताया कि प्रधानमंत्री मोदी इस विजय संकल्प रैली से हरियाणा में प्रचार अभियान की शुरूआत करेंगे। पार्टी ने बताया कि रोहतक रैली के साथ मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर की जन आशीर्वाद यात्रा का समापन होगा, जिसकी शुरूआत पिछले महीने कालका में हुई थी। 


बीजेपी ने इस रैली के लिए रोहतक का चयन इसलिए किया है क्योंकि ऐसा समझा जाता है कि यह वरिष्ठ कांग्रेस नेता और पूर्व मुख्यमंत्री भूपिंदर सिंह हूडा का गढ़ है। बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव एवं हरियाणा के प्रभारी अनिल जैन ने केंद्रीय मंत्री नरेंद्र तोमर के साथ रैली की तैयारियों और इंतजाम का जायजा लिया। हरियाणा में इस साल अक्टूबर में विधानसभा चुनाव होना है। 
facebook twitter