+

करीब दो वर्ष के बाद J&k के नेताओं के साथ PM की बैठक कुछ ठोस फैसलों के साथ सार्थक सिद्ध होगी : मायावती

बहुजन समाज पार्टी (बसपा) अध्यक्ष मायावती ने बुधवार को जम्मू-कश्मीर को लेकर बुलाई गई बैठक में वहां के नेताओं के साथ बैठक बुलाए जाने के कदम का स्वागत किया है।
करीब दो वर्ष के बाद J&k के नेताओं के साथ PM की बैठक कुछ ठोस फैसलों के साथ सार्थक सिद्ध होगी  : मायावती
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 24 जून को जम्मू-कश्मीर को लेकर वहा के नेताओं की सर्वदलीय बैठक बुलाई है। इस बीच  बहुजन समाज पार्टी (बसपा) अध्यक्ष मायावती ने बुधवार को जम्मू-कश्मीर को लेकर बुलाई गई बैठक में वहां के नेताओं के साथ बैठक बुलाए जाने के कदम का स्वागत किया है।
मायावती ने सिलसिलेवार ट्वीट में कहा "जम्मू-कश्मीर के मामलों पर चर्चा के लिए वहां के 14 नेताओं के साथ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा 24 जून को बुलाई गई बैठक उचित पहल है। ऐसी आशा है कि करीब दो वर्ष के अन्तराल के बाद की जा रही यह बैठक कुछ ठोस फैसलों के साथ सार्थक सिद्ध होगी और जम्मू-कश्मीर राज्य की पुनर्बहाली के लिए भी मददगार साबित होगी।"
उन्होंने एक अन्य ट्वीट किया, ‘‘साथ ही, जम्मू-कश्मीर विधानसभा सीटों के लिए जारी परिसीमन के नए काम की यथाशीघ्र समाप्ति और वहां आम चुनाव आदि ऐसे मुद्दे हैं जिन पर देश की निगाहें लगी हुई हैं। केन्द्र को अपने वादे एवं दावे के मुताबिक जम्मू-कश्मीर में स्थिति को जल्द बहाल करने का प्रयास तेज करना चाहिए।" गौरतलब है कि प्रधानमंत्री मोदी ने 24 जून को दिल्ली में जम्मू- कश्मीर के नेताओं के साथ सर्वदलीय बैठक बुलाई है।


facebook twitter instagram